नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से हार का सामना करने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है। पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को एक बार फिर क्रिकेट फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा। इस बार सरफराज की एक फैन ने मॉल में ही बेइज्जती करना शुरू कर दी और उनकी फिटनेस को लेकर सवाल उठाए। हालांकि फैन ने सरफराज के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। इस वक्त सरफराज अपने परिवार के साथ मॉल में घूम रहे थे और उनके साथ एक छोटा बच्चा भी था।

इस घटना के बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि फैन सरफराज को कह रहा है, 'भाई, भाई आप सुअर की तरह इतने मोटे क्‍यों हो? आप सुअर जैसे मोटे हो कम डाइट लिया करो। आपने पाकिस्‍तान का नाम खूब रोशन किया है।' फैन की यह बात सुनकर सरफराज ने कोई रिएक्ट नहीं किया और वो सीधे चले गए।

इससे पहले भी सरफराज के साथ ऐसी घटना हुई और उन्हें स्टेडियम में ही फैंस ने मोट-मोटा कह दिया था। वीडियो में दिख रहा है कि मैच के बाद पिच में खड़े सरफराज को स्‍टैंड्स में मौजूद फैंस मोटा-मोटा कहकर परेशान कर रहे हैं। इस बीच आयोजन टीम के लोग भी पाकिस्‍तानी टीम के कप्‍तान की फजीहत होते सुन रहे थे।

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की आलोचना का सिलसिला उनके खराब प्रदर्शन को लेकर जारी था, लेकिन भारत से मैच हारने के बाद फैंस ज्यादा आक्रामक हो गए हैं। इसके बाद से पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का मजाक बनाने का सिलसिला लगातार जारी है। बता दें कि इससे पहले भी शोएब अख्तर ने सरफराज की फिटनेस को लेकर उठाए थे और उन्हें मोटा कहा था।  

इसके अलावा आप लाइव अपडेट और मैच से जुड़ी रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं।   

जागरण ऐप पर शुरू हो गया है 
 क्रिकेट क्विज कांटेस्ट । रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप। 

Andrioid 
 फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें। 

Iphone  पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस