Move to Jagran APP

ICC World Cup 2019 England Playing XI: बांग्लादेश को उलटफेर से रोकने के लिए ऐसी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है इंग्लैंड

ICC World Cup 2019 England Playing XI आइए जानते हैं कि इंग्लैंड के किन प्लेयर्स को बांग्लादेश के खिलाफ मौका मिल सकता है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Fri, 07 Jun 2019 03:45 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2019 09:02 AM (IST)
ICC World Cup 2019 England Playing XI: बांग्लादेश को उलटफेर से रोकने के लिए ऐसी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है इंग्लैंड
ICC World Cup 2019 England Playing XI: बांग्लादेश को उलटफेर से रोकने के लिए ऐसी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है इंग्लैंड

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 ENG VS BNG Probable Playing XI: विश्व कप में शनिवार को इंग्लैंड का मुकाबला बांग्लादेश से होगा। यह मैच दोपहर तीन बजे से कॉर्डिफ में खेला जाएगा। एक ओर जहां बांग्लादेश उत्साह से लबरेज है, तो दूसरी ओर इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान से मिली हार से उबरना चाहेगी। बांग्लादेश एक बार फिर उलटफेर करने की कोशिश करेगी। वहीं, इंग्लैंड की टीम जीत के साथ वापस पटरी पर आना चाहेगी।

loksabha election banner

बांग्लादेश के बल्लेबाज फॉर्म हैं। सौम्य सरकार, शाकिब अल हसन, मुशफ़िकुर रहीम और मशरफे मोर्तज़ा के बल्ले से रन निकाला है। इंग्लैंड के सामने सबसे बड़ी चुनौती बांग्लादेश को सस्ते में समेटना होगा। वहीं, बांग्लादेशी गेंदबाज भी अच्छी बॉलिंग का प्रदर्शन कर रहे हैं। इंग्लैंड की तेज पिच पर बांग्लादेशी गेंदबाजों को काफी मदद मिलेगी। वह इंग्लैंड के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं।

ICC World Cup 2019 Bangladesh Playing XI: इंग्लैंड के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मौका दे सकती है बांग्लादेशी टीम

इंग्लैंड की टीम को उनकी घरेलू मैदान पर रोक पाना मुश्किल है। विश्व कप के पहले मैच इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका का सफाया किया था। हालांकि, पाकिस्तान से मिली हार के बाद टीम थोड़े-से दबाव में होगी। ऐसी स्थिति में भी टीम में बदलाव की संभावना कम ही नजर आती है। आइए जानते हैं कि किन प्लेयर्स को बांग्लादेश के खिलाफ मौका मिल सकता है।

ICC World Cup 2019 Team England

बल्लेबाज

इयोन मॉर्गन (कप्तान)

जेम्स विन्स

जेसन रॉय

जो रूट

गेंदबाज

आदिल राशिद

क्रिस वोक्स

जोफ़्रा आर्चर

लियाम प्लंकेट

मार्क वुड

ऑल-राउंडर

बेन स्टोक्स

लियाम डॉसन

मोईन अली

टॉम कुर्रन

विकेटकीपर

जॉनी बेयर्सटो

जोस बटलर

श्रीलंका की फाइनल प्लेइंग इलेवन:
जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, इयोन मॉर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, जोस बटलर, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, आदिल रशिद, लियाम प्लंकेट, मार्क वुड।  

इसके अलावा आप लाइव अपडेट और मैच से जुड़ी रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं। 

शुरू हो गया है क्रिकेट क्विज कॉन्टेस्ट जागरण ऐप पर। रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप।


Andrioid फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
Iphone पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.