Move to Jagran APP

ICC World Cup 2019 ENG vs AFG: इंग्‍लैंड 10 ओवर में नहीं बना सका 50 रन, पावर प्‍ले में अब तक का सबसे कम स्‍कोर

ICC World Cup 2019 Afghanistan के खिलाफ खेले जा रहे मैच में England ने 10 ओवर में अब तक का सबसे कम स्‍कोर बनाया है। अभी तक खेले 4 मैचों में वह 50 रन आसानी से बना चुकी है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 06:19 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 06:21 PM (IST)
ICC World Cup 2019 ENG vs AFG: इंग्‍लैंड 10 ओवर में नहीं बना सका 50 रन, पावर प्‍ले में अब तक का सबसे कम स्‍कोर
ICC World Cup 2019 ENG vs AFG: इंग्‍लैंड 10 ओवर में नहीं बना सका 50 रन, पावर प्‍ले में अब तक का सबसे कम स्‍कोर

नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 England vs Afghanistan: वर्ल्‍ड कप में 18 जून मंगलवार को खेले जा रहे मैच में इंग्‍लैंड ने 10 ओवर में अब तक का सबसे कम स्‍कोर बनाया है। जबकि, अभी तक खेले सभी 4 मैचों में इंग्लिश टीम 10 ओवरों में आसानी से 50 रनों का आंकड़ा पार करती रही है। अपनी धाकड़ बल्‍लेबाजी से विपक्षी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने वाली इंग्‍लैंड टीम इस मैच में अपना यह अनोखा कारनामा फिर से नहीं कर सकी है। इस मैच के पहले पावर प्‍ले में बल्‍लेबाज बेहद स्‍लो खेले हैं। 

loksabha election banner

इंग्‍लैंड के ओल्‍ड ट्रैफर्ड स्‍टेडियम में खेले जा रहे इंग्‍लैंड और अफगानिस्‍तान के बीच मैच में इंग्लिश टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए दस ओवर में एक विकेट खोकर 46 रन बनाए हैं। इंग्‍लैंड टीम का पहले पावर प्‍ले में यह अब तक का सबसे कम स्‍कोर है। इंग्‍लैंड टीम की शुरुआत जेसन रॉय की जगह इंग्लैंड की टीम में शामिल किए गए ओपनर बल्लेबाज जेम्स विंस ने जॉनी बेयरस्टो के साथ की। इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज जेम्स विंस 9वें ओवर की तीसरी गेंद पर दवलत जारदान का शिकार बने। विंस ने 31 गेंदों का सामना करते हुए 26 रन बनाए।

ICC World Cup 2019: सबसे लंबे छक्‍के मारने का रिकॉर्ड वेस्‍टइंडीज के नाम, जैसन होल्‍डर ने जड़ा सबसे लंबा छक्‍का

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के साथ वर्ल्‍ड कप अभियान की शुरुआत करने वाली इंग्‍लैंड टीम ने अपने पहले मैच में 8 ओवर और 3 गेंदों में ही 50 रन का आंकड़ा पार कर लिया था। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका के इमरान ताहिर ने पहले ओवर की दूसरी गेंद में ही इंग्‍लैंड के ओपनर बल्‍लेबाज जॉनी बैरिस्‍टो को पवेलियन का रास्‍ता दिखा दिया था। दूसरे मैच में पाकिस्‍तान के खिलाफ खेलते हुए इंग्‍लैंड टीम ने नौ ओवर में ही 60 रनों का आंकड़ा पार कर लिया था। हालांकि, इस मैच का नतीजा पाकिस्‍तान के पक्ष में गया था और इंग्‍लैंड टीम का हार का सामना करना पड़ा था।

इसी तरह बांग्‍लादेश के खिलाफ अपने तीसरे मैच में इंग्लिश टीम ने पहले पॉवर प्‍ले में 50 रनों का आंकड़ा पार कर लिया था। यह मैच इंग्‍लैंड ने बांग्‍लादेश को हराकर 106 रन के भारी अंतर से जीत लिया था। चौथे मैच में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ इंग्‍लैंड ने पहले पावर प्‍ले में 8 ओवर और 2 गेंद में ही 57 रन बना लिए थे। इंग्‍लैंड ने अफगानिस्‍तान के खिलाफ आज खेले जा रहे मैच में 10 ओवर सबसे कम स्‍कोर 46 रन बनाए हैं। इसके अलावा जेम्‍स विंस का विकेट भी गवां दिया है।  

क्रिकेट वर्ल्‍ड कप की रोचक खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.