नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019 BNG vs PAK: वर्ल्‍ड कप में बांग्‍लादेश और पाकिस्‍तान के बीच खेले जा रहे मैच के नतीजे को लेकर अनोखा रिकॉर्ड बन गया है। आईसीसी के पोल में दोनों टीमों को बराबर वोट मिले हैं। अब तक ऐसा मौका कभी नहीं आया कि दो टीमों के बीच जीत को लेकर कराए गए पोल में सोशल मीडिया पर 50-50 पोल रिजल्‍ट आया हो।

इंग्‍लैंड के लंदन स्थित लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर वर्ल्‍ड कप का 43वां मैच खेला जा रहा है। इस मैच को जीतने के लिए बांग्‍लादेश और पाकिस्‍तान के खिलाड़ी पूरी ताकत झोंके हुए हैं। मैच खत्‍म होने से पहले हर बार आईसीसी सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर कर क्रिकेट फैंस से पूछता है कि कौन सी टीम विजेता बनेगी।

इस पोल के जरिए लोग दोनों टीम में से एक को चुनकर उसे विजेता मानते हैं। इस वर्ल्‍ड कप के 42 मैचों में कभी ऐसा नहीं हुआ है कि इस तरह के पोल में नतीजा 50-50 रहा हो। बांग्‍लादेश और पाकिस्‍तान के मैच को लेकर भी आईसीसी ने सोशल मीडिया पर पोल कराया तो नतीजे 50-50 सामने आए।

बता दें कि पाकिस्‍तान इस वर्ल्‍ड कप में अपना 9वां मैच खेल रहा है। अब तक खेले 8 मैचों में 4 जीत और 3 हार के साथ 9 अंक हासिल कर अंकतालिका में 5वें नंबर पर है। जबकि, बांग्‍लादेश 8 मैचों में 3 जीत और 4 हार के साथ 7 अंक हासिल कर 7वें स्‍थान पर है।

दोनों ही टीमों का एक एक मैच बारिश के चलते रद्द हो चुका है। मैच से पहले तक पाकिस्‍तान को बांग्‍लादेश से मजबूत टीम बताया जा रहा था, लेकिन आईसीसी का नया पोल बताता है कि बांग्‍लादेश के खेल को भी खूब लोग पसंद करते हैं।

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप