Move to Jagran APP

संगाकारा के बाद जयवर्धने ने भी इस खबर से फैंस को किया मायूस

श्रीलंका के दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज व पूर्व कप्तान कुमार संगाकारा ने हाल में टी20 विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करते हुए अपने फैंस को मायूस कर दिया था और अब श्रीलंकाई फैंस के लिए उनकी टीम का एक और खिलाड़ी ऐसी ही खबर के साथ सामने आ गया। ये हैं अनुभवी श्रीलंकाई बल्लेबाज महेला जयवर्धने

By Edited By: Published: Tue, 18 Mar 2014 03:26 PM (IST)Updated: Tue, 18 Mar 2014 03:28 PM (IST)
संगाकारा के बाद जयवर्धने ने भी इस खबर से फैंस को किया मायूस

ढाका। श्रीलंका के दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज व पूर्व कप्तान कुमार संगाकारा ने हाल में टी20 विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करते हुए अपने फैंस को मायूस कर दिया था और अब श्रीलंकाई फैंस के लिए उनकी टीम का एक और खिलाड़ी ऐसी ही खबर के साथ सामने आ गया। ये हैं अनुभवी श्रीलंकाई बल्लेबाज महेला जयवर्धने, जिन्होंने संगाकारा के कदमों पर चलते हुए खुद भी इस टी20 विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट से संन्यास का एलान कर दिया।

loksabha election banner

श्रीलंकाई दिग्गज क्रिकेट जयवर्धने ने अपने इस फैसले की घोषणा ट्विटर मिरर अभियान योजना के जरिए की जहां खिलाड़ी इस वेबसाइट के जरिए अपने फैंस को सीधे ऑटोग्राफ भेज रहे हैं। जयवर्धने ने संगाकारा के साथ अपनी एक तस्वीर इस साइट पर डाली जिसमें दोनों के ऑटोग्राफ के साथ लिखा हुआ है कि ये उनका आखिरी टी20 विश्व कप है और वे इस मौके का जमकर फायदा उठाना चाहेंगे। जयवर्धने ने अपने अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट करियर में अब तक 49 मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने 31.78 की औसत और 134.17 के स्ट्राइक रेट के साथ 1335 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने एक शतक और 8 अर्धशतक भी बनाए।

टी20 विश्व कप की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.