नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इस वक्त टीम इंडिया के साथ नहीं बल्कि इंग्लैंड में क्लब टीम ससेक्स की तरफ से खेल रहे हैं। बतौर कप्तान रॉयल लंदन वनडे कप में पुजारा ने वार्विकशायर के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। इस मैच में तबीयत खराब होने के बाद भी पुजारा ने टीम के लिए अहम पारी खेली।

पुजारा ने बताया, मैं जब बल्लेबाजी कर रहा था तब बीच पारी के दौरान डी हाइड्रेड हो गया था। एक वक्त ऐसा भी था जब खेलते हुए मुझे उल्टी करने की इच्छा भी होने लगी थी। मुझे लगता है कि यह मौसम की वजह से ही था। मैं वैसे तो गर्म मौसम में खेलने के लिए अभ्यस्त हूं लेकिन शायद मेरे लिए इस मैच में काफी नहीं था। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहा था।

पुजारा ने ससेक्स की कप्तानी करते हुए इस मैच वार्विकशायर के खिलाफ 107 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 79 गेंद का सामना करते हुए 7 चौके और 2 छक्के जमाए। इस दौरान उन्होंने लियाम नार्वे के खिलाफ एक ओवर में तीन चौके और 1 छक्के की मदद से कुल 22 रन बना डाले। इसका वीडियो ससेक्स की तरफ से साझा किया गया है।

"मैंने अब तक जितनी भी वनडे पारी खेली है मेरे करियर में से यह सबसे बेहतरीन पारी रही। मगर मुझे इस बात का अफसोस है कि मैच में जीत हमारी नहीं हुई, अगर जो हम जीत हासिल करने में कामयाब होते तो और भी ज्यादा अच्छा होता। हम जीत से ज्यादा दूर नहीं थे, मैं आखिरी गेंद तक मैदान पर टिके रहना चाहता था। अगर जो मैं कामयाब हो जाता तो हमारे मैच जीतने का मौका कहीं ज्यादा बढ़ जाता।" 

Edited By: Viplove Kumar