Move to Jagran APP

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की नजर जीत की हैट्रिक पर

भारतीय महिलाओं की नजर जीत की हैट्रिक पर रहेगी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 05 Jun 2018 08:37 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jun 2018 08:39 PM (IST)
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की नजर जीत की हैट्रिक पर
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की नजर जीत की हैट्रिक पर

कुआलालंपुर, आइएएनएस। पिछले दो मैचों में शानदार जीत दर्ज करने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम नजर जीत की हैट्रिक लगाने पर है। उसे बुधवार को टी-20 महिला एशिया कप के अपने तीसरे मैच में बांग्लादेश का सामना करना है। ऐसे में वह इस मैच को जीतकर अंक तालिका में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखना चाहेगी।

loksabha election banner

भारतीय टीम ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में मेजबान मलेशिया को 142 रन से करारी शिकस्त दी थी और फिर उसके बाद सोमवार को थाईलैंड को 66 रन से हराया था। भारतीय टीम की सभी बल्लेबाज शानदार फॉर्म में चल रही हैं और उनकी कोशिश बांग्लादेश के खिलाफ भी अपने प्रदर्शन को बरकरार रखने की होगी। दूसरी तरफ बांग्लादेश की टीम दो मैचों में एक जीत के साथ तालिका में चौथे नंबर पर है।

बांग्लादेश की टीम को अपने पहले मैच में श्रीलंका के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। सलमा खातून की नेतृत्व वाली बांग्लादेश ने उसके बाद शानदार वापसी करते हुए पाकिस्तान को सात विकेट से मात दी थी। कुल मिलाकर भारत के विजय रथ को रोकने के लिए बांग्लादेश को बुधवार को कुछ अलग करना होगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.