PreviousNext

रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में दिल्ली का मुकाबला मध्य प्रदेश से

Publish Date:Thu, 07 Dec 2017 12:51 PM (IST) | Updated Date:Thu, 07 Dec 2017 12:51 PM (IST)
रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में दिल्ली का मुकाबला मध्य प्रदेश सेरणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में दिल्ली का मुकाबला मध्य प्रदेश से
दिल्ली और मध्य प्रदेश के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा।

मुलापदु (आंध प्रदेश), पीटीआइ। रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में गुरुवार को यहां दिल्ली की टीम का सामना मध्य प्रदेश से होगा। दिल्ली ग्रुप चरण में अजेय रही थी। उसने तीन जीत और तीन ड्रॉ से 27 अंक हासिल किए थे और वह ग्रुप-ए में दूसरे पायदान पर रहते हुए क्वार्टर फाइनल में पहुंची थी।

गौतम गंभीर के कप्तानी छोड़ने के बाद तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने यह जिम्मेदारी संभाली थी। दिल्ली ने उनकी कप्तानी में जो चार मैच खेले उनमें वह विरोधी टीम के सभी 20 विकेट लेने में सफल रही। इशांत को जब राष्ट्रीय सेवा के लिए बुलाया गया तो युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने उम्मीद के मुताबिक शानदार ढंग से कप्तान की भूमिका निभाई। 

बल्लेबाजी में गंभीर शानदार लय में हैं। उन्होंने दो शतक जड़े और एक बार वह शतक जड़ने से मामूली अंतर से चूक गए। युवा नीतीश राणा ने भी बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने सत्र में सबसे ज्यादा 466 रन बनाए हैं, जिनमें दो शतक शामिल हैं। गेंदबाजी की जिम्मेदारी विकास मिश्र, नवदीप सैनी और मनन शर्मा के कंधों पर होगी। वहीं, नमन ओझा की कप्तानी में मप्र की टीम तीन जीत, एक ड्रॉ और दो हार के साथ 21 अंक लेकर ग्रुप-सी में शीर्ष पर रही थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Delhi vs Madhya Pradesh to fight in Ranji Trophy match(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

तीसरा टेस्ट जीतकर इतिहास रचने पर होगी भारत की नजरIND vs SL: धर्मशाला के पहले वनडे में टॉस जीतने वाली टीम बनेगी बॉस