Move to Jagran APP

UAE vs WI: Alick Athanaze ने डेब्यू मैच में जड़ा अर्धशतक, वेस्टइंडीज ने यूएई पर किया क्लीन स्वीप

वेस्टइंडीज ने तीसरे वनडे मैच में यूएई को 4 विकेट से हराकर क्लीन स्वीप किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए यूएई 184 रन पर ऑल आउट हो गई। इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने 35.1 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Sat, 10 Jun 2023 05:00 AM (IST)Updated: Sat, 10 Jun 2023 05:00 AM (IST)
UAE vs WI: Alick Athanaze ने डेब्यू मैच में जड़ा अर्धशतक, वेस्टइंडीज ने यूएई पर किया क्लीन स्वीप
वेस्टइंडीज ने यूएई को हराकर जीती वनडे सीरीज। फोटो- एपी

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। यूएई और वेस्टइंडीज के बीच शारजाह में तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेला गया। पहले ही सीरीज जीत चुकी वेस्टइंडीज ने तीसरे वनडे मैच में यूएई को 4 विकेट से हराकर क्लीन स्वीप किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए यूएई 184 रन पर ऑल आउट हो गई। इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने 35.1 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

loksabha election banner

टॉस जीतकर यूएई ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। संयुक्त अरब अमीरात ने भी कई बदलाव किए। मुहम्मद वसीम ने 42 रन की पारी खेली। लवप्रीत सिंह मात्र 3 रन ही बनाकर आउट हुए। अरविंद ने 70 रन की पारी खेली। रमीज शहजाद ने 27 रन का योगदान दिया। इसके बाद कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। केविन सिंक्लेयर ने चार विकेट चटकाए। वाई करिया को दो विकेट मिला।

एलिक अथानाजे ने डेब्यू मैच में जड़ा अर्धशतक

बड़े बदलावों के साथ उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत खराब रही। पहला विकेट 35 के स्कोर पर गिरा। जॉनसन चार्ल्स मात्र 3 रन ही बना सके। वेस्टइंडीज के लिए डेब्यू करने वाले एलिक अथानाजे ने शानदार 65 रन की पारी खेली। शमर ब्रूक्स ने 39 रन का योगदान दिया। इस मैच में कप्तानी कर रहे रोस्टन चेस ने 27 रन बनाए। अंत में रेमन रेफर (15) ने मैच खत्म किया। अयान अफजल खान, मुहम्मद जवादुल्लाह और कार्तिक मयप्पन को 2-2 विकेट मिले।

वर्ल्ड कप क्वालीफायर में होगा दोनों का मुकाबला

यूएई दौरे पर गई वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की वनडे सीरीज को 3-0 से क्लीन स्वीप किया। इससे पहले खेले गए दोनों मैच भी वेस्टइंडीज ने ही जीते थे। इस मैच में दोनों ही टीमों ने बदलाव किए थे। इसके बाद दोनों टीमें वनडे वर्ल्ड क्वालीफायर मुकाबला खेलने के लिए जिम्बाब्वे रवाना होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.