Move to Jagran APP

कैरेबियन लीग में फिर दिखा क्रिस गेल की बल्लेबाजी का तूफान

कैरेबियन लीग में एक बार फिर क्रिस गेल का तूफान देखने को मिला जमैका तलावाह और त्रिबंगो नाइट राइडर्स के बीच हुए मैच में

By Mohit TanwarEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2016 10:31 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2016 01:14 PM (IST)
कैरेबियन लीग में फिर दिखा क्रिस गेल की बल्लेबाजी का तूफान

नई दिल्ली। कैरेबियन प्रीमियर लीग में शानदार मुकाबला हुआ। कैरेबियन लीग में एक बार फिर क्रिस गेल की बल्लेबाजी का तूफान देखने को मिला जमैका तलावाह और त्रिबंगो नाइट राइडर्स के बीच हुए मैच में क्रिस गेल ने अपने दम पर जमैका तलावाह को सात विकेट से जीत दिला दी। जिसमें क्रिस गेल ने मात्र 54 गेंदों में 108 रन बनाए, इस शानदार बल्लेबाजी में क्रिस ने 11 छक्के और 6 चौके जडें।

prime article banner

इस मैच में जमैका तलावाह के कप्तान गेल ने टॉस जीता और पहले और गेंदबाजी करने का फैसला किया,पहले बल्लेबाजी करने उतरी त्रिबंगो नाइट राइडर्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। त्रिंबंगो की तरफ से हाशिम अमला ने 52 गेंदों में 74 रन बनाए जबकि कोलिन मुनरो ने 39 गेंदों में 55 रन बनाए।मैक्कुलम ने शानदार ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंदों पर 35 रन बनाए। तलावाह टीम की तरफ से इमाद वासिम,डेल स्टेन, और विलियम्स एक-एक विकेट ही लेने में कामयाब हो पाए।

192 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी जमैका की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच सात विकेट से जीत लिया। जिसमें क्रिस गेल का सबसे महत्वूर्ण योगदान रहा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.