Move to Jagran APP

सुपर ओवर में 7 रन भी नहीं बना सकी किरोन पोलार्ड जैसे धुरंधरों वाली टीम

CPL 2021 में बुधवार को पहला सुपर ओवर देखने को मिला जिसमें किरोन पोलार्ड जैसे धुरंधर खिलाड़ियों से सजी टीम सात रन भी नहीं बना सकी। यही वजह रही कि सुपर ओवर की इस लड़ाई में गयाना अमेजन वारियर्स ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को हरा दिया।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 02 Sep 2021 03:03 PM (IST)Updated: Thu, 02 Sep 2021 03:03 PM (IST)
सुपर ओवर में 7 रन भी नहीं बना सकी किरोन पोलार्ड जैसे धुरंधरों वाली टीम
किरोन पोलार्ड सुपर ओवर में भी नहीं चले (फोटो मुंबई इंडियंस)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। कैरेबियन प्रीमियर लीग यानी सीपीएल 2021 के 11वें मैच में सुपर ओवर देखने को मिला, जब ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और गयाना अमेजन वारियर्स के बीच खेला गया मैच टाई रहा। सेंट किट्स के वार्नर पार्क में खेला गया ये मुकाबला पहले से ही लो स्कोरिंग था। यहां तक कि सुपर ओवर में कोई चौके-छक्के देखने को नहीं मिले। यहां तक कि गयाना की टीम ने सुपर ओवर में अपने दोनों विकेट खो दिए थे।

loksabha election banner

दरअसल, इस मैच में टास जीतकर गयाना की टीम ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को बल्लेबाजी का न्योता दिया था और किरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली टीम टीकेआर 20 ओवर खेलकर 9 विकेट खोकर महज 138 रन बना सकी। टीकेआर की ओर से कोलिन मुनरो ने 32 रन की पारी खेली, जबकि 21-21 रन सुनील नरेन और इसुरु उदाना ने बनाए। 19 रन टियोन बेवस्टर ने बनाए। कप्तान पोलार्ड 17 गेंदों में 13 रन ही बना सके।

उधर, 139 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गयाना अमेजन वारियर्स टीम को भी अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी। हालांकि, मध्य क्रम से टीम को भरपूर साथ मिला, लेकिन अंतराल पर विकेट गिरते चले गए। आखिरी के ओवर में गयाना की टीम को 8 रन चाहिए थे, लेकिन टीम 7 ही रन बना पाई। यहां तक कि जब आखिरी गेंद पर दो रन बनाने थे तो इमरान ताहिर एक रन लेने के बाद रन आउट हो गए। इस तरह सुपर ओवर हुआ।

गयाना की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 6 गेंदों में एक चौके की मदद से 6 ही रन बनाए। यहां तक कि बल्लेबाजी करने आए निकोलस पूरन और शिमरोन हेटमायर आउट हो गए। इसके बाद सभी को उम्मीद थी कि किरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली टीम आसानी से ये मैच जीत जाएगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। कप्तान किरोन पोलार्ड पहली गेंद पर आउट हो गए और आखिर तक कोलिन मुनरो और टिम साइफर्ट रोमारियो सेफर्ड की गेंद पर बाउंड्री नहीं लगा पाए और टीकेआर 6 गेंदों में 4 रन बना सकी और मुकाबला हार गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.