Move to Jagran APP

दूसरे वनडे में हारा पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका ने पांच विकेट से हराया

वनडे सीरीज में फिलहाल दोनों टीमें एक-एक की बराबरी पर पहुंच चुके हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 09:34 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 09:34 AM (IST)
दूसरे वनडे में हारा पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका ने पांच विकेट से हराया
दूसरे वनडे में हारा पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका ने पांच विकेट से हराया

डरबन, एएफपी।10वें नंबर पर उतरकर हसन अली के 59 रनों की संघर्षपूर्ण पारी के बावजूद पाकिस्तान को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में शिकस्त का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान एक समय पर 112 रनों पर आठ विकेट गंवा चुका था। इसके बाद अली की शानदार पारी की बदौलत पाक टीम 45.5 ओवर में 203 रनों पर ढेर हो गई। अली के अलावा कप्तान सरफराज अहमद ने 41 रन की पारी खेली।

loksabha election banner

जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने 42 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 205 रन बनाकर मुकाबला पांच विकेट से जीत लिया। दक्षिण अफ्रीका के लिए वान डेर डुसेन ने नाबाद 80 रनों की पारी खेली। उनके अलावा आंदिले फेलुकवायो ने नाबाद 69 रनों की पारी खेली। फेलुकवायो ने इसके अलावा पाकिस्तान के चार बल्लेबाजों को भी पवेलियन भेजा। उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

इस मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके और टीम की पूरी पारी 205 पर ही सिमट गई थी। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से फेलुकवायो ने चार, शम्शी ने तीन, रबादा ने दो जबकि ओलिवियर ने एक विकेट लिए। वहीं पाकिस्तान की टीम ने मेजबान टीम के पांच विकेट सिर्फ 80 रन पर ही गिरा दिए थे लेकिन इसके बाद वेनडर डुसेन और फेलुकवायो ने मिलकर टीम को जीत दिला दी। फिलहाल वनडे सीरजी में दोनों टीमें एक-एक की बराबरी पर है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.