नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की तेजतर्रार पारी की मदद से इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी व‌र्ल्ड सीरीज में इंग्लैंड लीजेंड्स को 40 रनों से शिकस्त दी। सचिन की 20 गेंदों में 40 रनों की आक्रामक पारी के लिए उन्हें मैन आफ द मैच का खिताब दिया गया। वर्षा की वजह से मैच को 15-15 ओवर का किया गया था। इंडिया लीजेंड्स ने 15 ओवर में पांच विकेट पर 170 रनों का स्कोर खड़ा किया। सचिन के अलावा इंडिया लीजेंड्स के लिए युवराज सिंह ने (नाबाद 31 रन), यूसुफ पठान (27 रन) ने पारियां खेलीं। लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम छह विकेट पर 130 रन ही बना पाई और मैच हार गई।

सचिन व युवराज सिंह की पारी से इंडिया लीजेंड्स को मिली जीत

इंडिया लीजेंड्स की तरफ से सचिन तेंदुलकर ने 20 गेंदों पर 3 छक्के व 3 चौकों की मदद से 40 रन बनाए तो वहीं युवराज सिंह ने 15 गेंदों पर 3 छक्के व एक चौके की मदद से नाबाद 31 रन की पारी खेली। सुरेश रैना ने भी इस मैच में 8 गेंदों पर एक छक्का और एक चौके की मदद से 12 रन बनाए। इंडिया की तरफ से स्टुअर्ट बिन्नी 18 रन बनाकर जबकि इरफान पठान 11 रन बनाकर नाबाद रहे। 

दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम को चौथे ओवर में पहला झटका दिमित्री मस्कारेनहास (12) को राजेश पवार ने बोल्ड किया। इसके बाद छठे ओवर में प्रज्ञान ओझा की गेंद को आगे बढ़कर खेलने के प्रयास में कप्तान इयान बेल (12) स्टंप आउट हो गए। सातवें ओवर में रिक्की क्लार्क (09) की स्टुअर्ट बिन्नी ने गिल्लियां बिखेर दीं। 10वें ओवर में राजेश पवार ने टीम एम्ब्रोस (16) को आउट कर अपना दूसरा शिकार बनाया। इसी ओवर में राजेश पवार ने फिल मस्टर्ड (29) को सचिन के हाथों कैच आउट कराकर मैच में अपने तीन विकेट पूरे गए।

Edited By: Sanjay Savern