नई दिल्ली, जेएनएन। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडियन लिजेंड्स ने लगातार दूसरे मुकाबले में जीत हासिल की है। मंगलवार को खेले गए मुकाबले में भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के फ्लॉप होने के बाद इरफान पठान के आतिशी अर्धशतक के दम पर भारतीय टीम ने जीत हासिल की। श्रीलंका लिजेंड्स ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 138 रन बनाए थे जिसे भारतीय लिजेंड्स ने 5 विकेट के नुकसान पर 18.4 ओवर में हासिल कर लिया।

श्रीलंका के मिले लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की ओपनिंग जोड़ी 1 रन ही जोड़ पाई। तेंदुलकर को चामिंडा वास ने बना खाता खोले वापस भेजा। इसके बाद 3 रन से स्कोर पर सहवाग भी रन आउट हो गए। मोहम्मद कैफ ने 46 रन की पारी खेलकर टीम को जीत के करीब पहुंचाया और बाद में आकर इरफान पठान ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए भारत को जीत दिलाई।

पठान की तूफानी पारी

इरफान पठान ने महज 31 गेंद पर 57 रन की नाबाद पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 6 चौके और तीन छक्के लगाए। पठान की आतिशी पारी ने मैच का रुख बदल दिया और हार के करीब पहुंची इंडियन लिजेंड्स को जीत दिला दी। दो जल्दी विकेट गिरने के बाद मोहम्मद कैफ ने 46 रन की पारी खेलकर भारत को मैच में बनाए रखा। 45 गेंद पर कैफ ने 46 रन बनाए जिसमें 4 चौके और 1 छक्का लगाया।

मुनफ पटेल ने झटके चार विकेट

भारत की तरफ से मुनफ पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 19 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। इसके अलावा जहीर खान, इरफान पठान, मनप्रीत गोनी और संजय बांगर ने एक-एक विकेट चटकाए।  

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस