Move to Jagran APP

SL vs WI: बारिश ने फेरा श्रीलंका के अरमानों पर पानी, ड्रॉ रहा दूसरा टेस्ट मैच

श्रीलंका की दूसरी पारी को समाप्त करने में कैरिबियाई गेंदबाज शैनन गैब्रियल ने कोई कसर नहीं छोड़ और उन्होंने 8 विकेट चटकाए।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 01:00 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 01:00 PM (IST)
SL vs WI: बारिश ने फेरा श्रीलंका के अरमानों पर पानी, ड्रॉ रहा दूसरा टेस्ट मैच
SL vs WI: बारिश ने फेरा श्रीलंका के अरमानों पर पानी, ड्रॉ रहा दूसरा टेस्ट मैच

सेंट लूसिया। वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट पांचवें दिन ड्रॉ रहा। आखिरी दिन के अंतिम सत्र में बारिश के कारण मैच रोकना पड़ा और फिर वापस खेल शुरू नहीं हो सका। बारिश से पहले 291 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मेजबान टीम ने 5 विकेट पर 147 रन बना चुकी थी। श्रीलंका की दूसरी पारी 342 रनों पर समाप्त हुई।

loksabha election banner

गैब्रियल ने चटकाए 8 विकेट

श्रीलंका की दूसरी पारी को समाप्त करने में कैरिबियाई गेंदबाज शैनन गैब्रियल ने कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने अपनी धारदार गेंदबाजी के दम पर पर 8 विकेट चटकाए। कुसल मेंडिस ने सबसे अधिक 87 रन बनाए। उनके अलावा निरोशन डिकवेला ने भी 68 रनों की पारी खेली। इस तरह पूरी श्रीलंकाई टीम 342 बनाकर आउट हुई और मेजबान को 291 रनों का लक्ष्य देने में सफल रही। कीमार रोच ने भी 2 विकेट झटके।

ब्रैथवैट ने विंडीज़ को बचाया

लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की शुरआत अच्छी नहीं रही। ड्वेन स्मिथ 1 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद काइरन पॉवेल भी 2 रन बनाकर आउट हुए। यहाँ से कार्लोस ब्रैथवैट (59) और शाई हॉप (39) ने पारी संभाली। इनके आउट होने के बाद एक बार फिर पारी लड़खड़ाने लगी। बारिश ने श्रीलंका की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। स्कोर इस समय 147/5 था और खेल पुनः शुरू नहीं होने की वजह से मैच ड्रॉ हो गया। वेस्टइंडीज की टीम सीरीज में अभी 1-0 से आगे है।

फीफा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

फीफा के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें

श्रीलंका ने पहली पारी में 253 रन बनाए। जवाब में वेस्टइंडीज की ने पहली पारी में 300 रन बनाए थे। मेजबान टीम के गेंदबाज शैनन गैब्रियल को मैच में 13 विकेट चटकाने के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.