Move to Jagran APP

PSL 2020 इस्लामाबाद यूनाइटेड ने दर्ज की रिकॉर्ड जीत, जानिए आज होगी किन टीमों की टक्कर

PSL 2020 बुधवार को इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम ने पाकिस्तान सुपर लीग में सबसे बड़ी जीत दर्ज करते हुए रिकॉर्ड बनाया। यह लाहौर के खिलाफ लगातार छठी जीत है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 01:36 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 01:36 PM (IST)
PSL 2020 इस्लामाबाद यूनाइटेड ने दर्ज की रिकॉर्ड जीत, जानिए आज होगी किन टीमों की टक्कर
PSL 2020 इस्लामाबाद यूनाइटेड ने दर्ज की रिकॉर्ड जीत, जानिए आज होगी किन टीमों की टक्कर

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान सुपर लीग के बुधवार को खेले गे मुकाबले में Islamabad United की टीम ने Lahore Qalandars के खिलाफ 71 रन की बड़ी जीत दर्ज की। कॉलिन मुनरो की धमाकेदार बल्लेबाजी के बाद रईस और जफर की शानदार गेंदबाजी के दम पर शानदार जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए इस्लामाबाद की टीम ने 198 रन का स्कोर खड़ा किया और लाहौर की टीम को महज 127 रन पर ढेर कर बड़ी जीत हासिल की।

loksabha election banner

बुधवार को इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम ने पाकिस्तान सुपर लीग में सबसे बड़ी जीत दर्ज करते हुए रिकॉर्ड बनाया। यह लाहौर के खिलाफ लगातार छठी जीत है। इस्लामाबाद के लिए ओपनर ल्यूक रोंची और कॉलिन मुनरो ने शानदार शतकीय साझेदारी करते हुए शुरुआत की। 

रोंची 31 गेंद पर 48 रन बनाकर आउट हुए लेकिन मुनरो डटे रहे। 59 गेंद पर उन्होंने 87 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। मुनरो ने इस पारी में 8 चौके और 3 छक्के लगाए। 

कॉलिन इंग्राम ने 19 गेंद पर 29 जबकि आसिफ अली ने 6 गेंद पर तेज 20 रन की पारी खेल टीम को 198 रन के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। लाहौर कलंदर्स के लिए सलमान इरशाद , मुहम्मद फैजान और मोहम्मद हफीज ने 1-1 विकेट हासिल किया। 

लाहौर की टीम 127 रन पर हुई ढेर

199 रन के बड़े स्कोर का पीछा करते हुए लाहौर की बल्लेबाजी पूरी तरह से नाकाम रही। टीम के 7 बल्लेबाज दहाई के अंक तक भी नहीं पहुंच पाए। स्टार ओपनर क्रिस लिन शून्य पर आउट हुए जबकि सलमान बट 21 रन ही बना पाए। उस्मान शेनवारी ने 14 गेंद पर 30 रन की तेज पारी जरूर खेली लेकिन यह टीम की जीत के लिए काफी नहीं था।

इस्लामाबाद के लिए रुमान रईस ने 3.5 ओवर में 29 रन देकर 3 विकेट चटकाए वहीं जफर गौहर ने 4 ओवर में 31 रन खर्च करते हुए तीन विकेट हासिल किए। इन दोनों के अलावा कप्तान शादाब खान ने भी दो विकेट झटके।

आज शाम खेला जाना है एक मुकाबला

आज शाम पेशावर जाल्मी और क्वेटा ग्लेडियेटर्स की टीम के बीच मैच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरू होना है। क्वेटा की टीम ने अब तक 6 में से 3 मैच जीते हैं और वह प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। पेशावर की टीम ने 6 में से 2 मुकाबले जीते हैं और वह पांचवें नंबर पर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.