नई दिल्ली। इमाद वसीम की शानदार गेंदबाजी की मदद से पाकिस्तान ने तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज को 8 विकेट से मात दी। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी कैरिबियाई टीम निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 103 रन ही बना सकी। जिसे पाक टीम ने 15.1 ओवर में 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया।

इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने तीन मैचों की सीरीज पर 3-0 से कब्जा जमाते हुए वेस्टइंडीज का सफाया किया। इमाद वसीम को इस मैच में मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने 40 रनों पर 2 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद शोएब मलिक (43 नाबाद) ने बाबर आजम (27 नाबाद) के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई। मलिक ने 34 गेंदों में 4 चौके और 1 छक्का लगाया।

इससे पहले वसीम ने वेस्टइंडीज की शुरुआत बिगाड़ी। उन्होंने जॉनसन चार्ल्स (5) और डेब्यू मैच खेल रहे चेडविक वॉल्टन (0) को बोल्ड किया। आंद्रे फ्लेचर (9) रन आउट हुए। इसके बाद मार्लोन सैमुलल्स ने उम्दा पारी खेली, लेकिन दूसरे छोर से उचित सहयोग नहीं मिला। सैमुअल्स 3 चौकों की मदद से 42 रन बनाकर नाबाद रहे। वसीम ने ड्वेन ब्रावो (11) को अपना तीसरा शिकार बनाया।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Mohit Tanwar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप