Move to Jagran APP

Pak vs SL 1st Test: 3 दिन के खेल में श्रीलंका के गिरे महज 6 विकेट, जानिए मैच का हाल

तीसरे दिन के खेल में बारिश की वजह से ज्यादा ओवर नहीं डाले जा सके। तीसरे दिन के खेल को खत्म किए जाने की घोषणा तक श्रीलंका ने 6 विकेट पर 282 रन बनाए थे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 05:21 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 05:21 PM (IST)
Pak vs SL 1st Test: 3 दिन के खेल में श्रीलंका के गिरे महज 6 विकेट, जानिए मैच का हाल
Pak vs SL 1st Test: 3 दिन के खेल में श्रीलंका के गिरे महज 6 विकेट, जानिए मैच का हाल

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान के रावलपिंडी स्टेडियम पर श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले का आज तीसरा दिन था। तीसरे दिन के खेल में बारिश की वजह से ज्यादा ओवर नहीं डाले जा सके। तीसरे दिन के खेल को खत्म किए जाने की घोषणा तक श्रीलंका ने 6 विकेट पर 282 रन बनाए थे।

loksabha election banner

आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तरह पाकिस्तान में खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की वजह से ड्रॉ होने की तरफ बढ़ रहा है। पहले दिन का खेल होने के बाद अगले दोनों दिन बारिश की वजह से 23.4 ओवर का खेल हो पाया। इस दौरान श्रीलंका की टीम ने 6 विकेट गंवाए और 282 रन बनाए।

तीसरे दिन भी बारिश की वजह से खेल बर्बाद

रावलपिंडी टेस्ट के तीसरे दिन भी बारिश की खलल रही और पूरे दिन में महज 5.2 ओवर का ही खेल हो पाया। दूसरे दिन खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने 86.3 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 263 रन बनाए थे जबकि तीसरे दिन का खेल खत्म होने के वक्त स्कोर 6 विकेट पर 282 रन था। धनंजय डि सिल्वा दूसरे दिन नाबाद 72 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे जबकि तीसरे दिन वह 87 रन पर नाबाद लौटे।

तीन दिन के खेल में श्रीलंका के गिरे 6 विकेट

पहले दिन के खेल के बाद श्रीलंका ने 5 विकेट गंवाकर 202 रन बनाए थे। जबकि तीसरे दिन 6 विकेट पर 282 रन बनाए है। पाकिस्तान की तरफ से अब तक शाहीन शाह आफरीदी और नसीम शाह ने दो-दो विकेट लिए हैं। मोहम्मद अब्बास और उस्मान शेनवारी ने 1-1 बल्लेबाजों को आउट किया है।

पहले तीन दिन में खेल का हाल

टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल बेहतर रहा और दिन भर में कुल 68.1 ओवर की गेंदबाजी हुई। दूसरे दिन बारिश ने मैच का ज्यादातर वक्त बर्बाद किया और दिन में 18.2 ओवर ही डाले जा सके। शुक्रवार को तीसरे दिन महज 5.2 ओवर की गेंदबाजी हो पाई और बाकी वक्त बारिश की भेंट चढ़ गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.