नई दिल्ली, जेएनएन। जिम्बाब्वे के दौरे पर गई पाकिस्तानी टीम ने वनडे सीरीज में अपना विजयी अभियान जारी रखा है। 5 वनडे मैचों की सीरीज में बुधवार को खेले गए तीसरे वनडे में मेजबान टीम ने मेहमान टीम को 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। बुधवार को खेले गए सीरीज के तीसरे वनडे में जिंबाब्वे के कप्तान हैमिल्टन मस्कजदा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी जिम्बाब्वे की टीम की शुरुआत बहुत खराब रही और वो अपनी पूरी पारी तक इस खराब शुरुआत से उबर नहीं पाए। पाकिस्तानी गेंदबाजों के सटीक आक्रमण के आगे मेजबान टीम 25.1 ओवर में महज 67 रनों पर ही ढेर हो गई। पाकिस्तान की ओर से फहीम अशरफ ने सबसे ज्यादा 5, जुनैद खान को 2 तथा उस्मान खान, यासिर शाह, शादाब खान ने 1-1 विकेट हासिल किए।

जवाब में 68 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम ने एक विकेट के नुकसान पर महज 9.5 ओवरों में ही मैच जीत लिया। पाकिस्तान का एक मात्र विकेट इमाम उल हक के रूप में गिरा जबकि फखर जमां 43 रन और बाबर आजम 19 रन बनाकर नाबाद लौटे। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान की टीम ने 5 वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Ravindra Pratap Sing

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप