Move to Jagran APP

NZ vs Ban: वेग्नर और बोल्ट की घातक गेंदबाजी, बांग्लादेश की पारी 211 रन पर सिमटी

बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से न्यूजीलैंड ने दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन बांग्लादेश को पहली पारी में 211 रनों पर ऑलआउट कर दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 10 Mar 2019 09:01 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2019 09:01 PM (IST)
NZ vs Ban: वेग्नर और बोल्ट की घातक गेंदबाजी, बांग्लादेश की पारी 211 रन पर सिमटी
NZ vs Ban: वेग्नर और बोल्ट की घातक गेंदबाजी, बांग्लादेश की पारी 211 रन पर सिमटी

वेलिंगटन, एएफपी। नील वेग्नर (4/28) और ट्रेंट बोल्ट (3/38) की बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से न्यूजीलैंड ने दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन बांग्लादेश को पहली पारी में 211 रनों पर ऑलआउट कर दिया।

loksabha election banner

बारिश के चलते मैच में पहले दो दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी। न्यूजीलैंड ने जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 38 रन बना लिए हैं। कप्तान केन विलियमसन 10 और रॉस टेलर 19 रन बनाकर नाबाद लौटे। जीत रावल ने तीन और टॉम लाथम ने चार रन बनाए। अबु जाएद को दो विकेट मिले। इससे पहले, मैच के तीसरे दिन न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया।

तमीम इकबाल (74) और शादमान इस्लाम (27) ने पहले विकेट के लिए 75 रन की साझेदारी कर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। 21वें ओवर में इस्लाम के रूप में पहला विकेट गिरने के बाद बांग्लादेश की पूरी टीम इसके बाद कोई बड़ी साझेदारी नहीं बना सकी। लिटन दास ने 33 और सौम्य सरकार ने 20 रन बनाए। वेग्नर और बोल्ट के अलावा टिम साउथी, कोलिन डि ग्रैंडहोम तथा मैट हेनरी को एक-एक विकेट मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.