Move to Jagran APP

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले डे-नाइट टेस्ट मैच का तीसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ा

तीसरे दिन न्यूजीलैंड का स्कोर चार विकेट पर 233 रन ही पहुंच सका और न्यूजीलैंड की बढ़त 175 रन पहुंच गई है।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Sat, 24 Mar 2018 07:29 PM (IST)Updated: Sat, 24 Mar 2018 07:29 PM (IST)
न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले डे-नाइट टेस्ट मैच का तीसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ा
न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले डे-नाइट टेस्ट मैच का तीसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ा

ऑकलैंड, एपी। न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच पहले दिन-रात्रि टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को भारी बारिश के कारण सिर्फ 17 गेंदें ही फेंकी जा सकीं और बाकी खेल पूरी तरह धुल गया। मैच में बारिश के कारण दूसरे दिन भी खेल समय से पहले समाप्त घोषित करना पड़ा था और तब न्यूजीलैंड ने चार विकेट के नुकसान पर 229 रन बना लिए थे और उसके पास 171 रन की बढ़त थी।

loksabha election banner

तीसरे दिन न्यूजीलैंड का स्कोर चार विकेट पर 233 रन ही पहुंच सका और न्यूजीलैंड की बढ़त 175 रन पहुंच गई है। हेनरी निकोल्स ने 49 रन और बीजे वाटलिंग ने 17 रन से अपनी पारी को आगे बढ़ाया। निकोल्स ने मात्र 10 मिनट के खेल का फायदा उठाते हुए अपना छठा अर्धशतक पूरा कर लिया। निकोलस ने जेम्स एंडरसन के गेंद पर दो रन लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया।

वर्षा के कारण दिन का खेल समाप्त किए जाने के समय निकोलस 52 और वाटलिंग 18 रन पर नाबाद थे। अधिकारियों ने कई बार मैच को शुरू करने की कोशिश की लेकिन बारिश ने बार बार आकर उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। मैच के शेष दो दिनों में भी बारिश की भविष्यवाणी की गई है। इंग्लैंड की टीम पहली पारी में मात्र 58 रन पर लुढ़क गई थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.