Move to Jagran APP

फिर गरजे श्रेयस अय्यर और शतक लगाकर अपनी टीम को दिलाई जीत

श्रेयस ने नाबाद 103 रन की पारी खेली और अपनी टीम मुंबई को जीत दिला दी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 24 Feb 2019 10:55 PM (IST)Updated: Sun, 24 Feb 2019 10:55 PM (IST)
फिर गरजे श्रेयस अय्यर और शतक लगाकर अपनी टीम को दिलाई जीत
फिर गरजे श्रेयस अय्यर और शतक लगाकर अपनी टीम को दिलाई जीत

नईदुनिया, इंदौर। सात रन पर दो विकेट गंवाकर मुश्किल में फंसी मुंबई को श्रेयस अय्यर (नाबाद 103) की शतकीय पारी ने मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप-सी के मैच में मध्य प्रदेश (मप्र) के खिलाफ आठ विकेट से जीत दिलाई। मप्र ने 19.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 143 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने 16 ओवर में दो विकेट खोकर जीत हासिल की।

loksabha election banner

होलकर स्टेडियम में लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई के सितारा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को ईश्वर पांडे ने पहली ही गेंद पर बोल्ड कर दिया। अगले ही ओवर में कप्तान अ¨जक्य रहाणे को कुलदीप सेन ने चलता किया। सात रन पर दो विकेट गिरने के बाद श्रेयस और सूर्यकुमार यादव ने 138 रनों की अटूट साझेदारी कर मुंबई की टीम को चार ओवर शेष रहते जीत दिलाई। इस दौरान श्रेयस ने टूर्नामेंट में अपना दूसरा शतक पूरा किया। वह तीन पारियों में अब तक 147, 46 और नाबाद 103 रनों की पारी खेलकर रन बनाने के मामले में सबसे आगे हैं। इस पारी के दौरान उन्हें दो जीवनदान मिले। श्रेयस ने 16वें ओवर में ईश्वर पांडे की आखिरी चार गेंदों पर चार छक्के मारकर ना सिर्फ अपना शतक पूरा किया, बल्कि मुंबई को जीत भी दिलाई।

इससे पहले मप्र की बल्लेबाजी फिर फीकी रही। कप्तान रजत पाटीदार (47) के अलावा वेंकटेश अय्यर (29) और पार्थ साहनी (28) ही उल्लेखनीय प्रदर्शन कर सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.