Move to Jagran APP

वॉर्नर के दम पर हैदराबाद ने दर्ज की आइपीएल-9 की पहली जीत

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने आइपीएल-9 के 12वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 142 रन बनाए। हैदराबाद को जीत के लिए 143 रन बनाने थे। जवाब में हैदराबाद

By sanjay savernEdited By: Published: Mon, 18 Apr 2016 07:41 PM (IST)Updated: Tue, 19 Apr 2016 09:01 AM (IST)
वॉर्नर के दम पर हैदराबाद ने दर्ज की आइपीएल-9 की पहली जीत

हैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने आइपीएल-9 के 12वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 142 रन बनाए। हैदराबाद को जीत के लिए 143 रन बनाने थे। जवाब में हैदराबाद ने शानदार बल्लेबाजी की और अपने धुरंधर ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर के नाबाद 90 रनों के दम पर तीन विकेट खोते हुए 17.3 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया और 7 विकेट से टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की।

loksabha election banner

Pics: वॉर्नर के दम पर हैदराबाद ने मुंबई पर दर्ज की जीत

- रायडू और क्रुणाल ने स्कोर 142 तक पहुंचायाः

इस मैच में हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई टीम की शुरुआत खराब रही। मुंबई को पहला झटका महज 2 रन पर ही लग गया। गप्टिल को भुवनेश्वर कुमार ने 2 रन पर नमन ओझा के हाथों कैच आउट करवा दिया। पार्थिव पटेल भी महज 10 रन बनाकर बरिंदर सरन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। टीम के कप्तान रोहित शर्मा 5 रन पर रन आउट हो गए। जोस बटलर भी 11 रन बनाकर कैच आउट हुए। अंबाती रायडू ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेेली और टीम को संभाला। उन्होंने 49 गेंदों में 54 रन बनाए। उन्हें बरिंदर सरन ने कैच आउट करवाया। हार्दिक पांड्या को मुस्ताफिजुर रहमान ने दो रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया। कृणाल पांड्या ने 28 गेंदों में 49 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली और आखिर तक नाबाद रहे। भज्जी भी एक रन बनाकर नाबाद रहे।

- वॉर्नर का धमालः

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने पहले ही ओवर की अंतिम गेंद पर धवन (2) के रूप में अपना पहला विकेट गंवा दिया। धवन को साउदी ने बोल्ड किया। वहीं दूसरा विकेट 11वें ओवर में हेनरीक्स (20) के रूप में गिरा जिनको भी साउदी ने विकेटकीपर पटेल के हाथों कैच आउट कराया। इसके बाद इयोन मॉर्गन के रूप में 15वें ओवर में एक विकेट और जरूर गिरा लेकिन तब तक काफी काम किया जा चुका था। वॉर्नर एक छोर पर लगातार पिच पर टिके थे और उन्होंने 59 गेंदों पर नाबाद 90 रनों की पारी खेलते हुए अपनी टीम को 17.3 ओवर में ही एक शानदार छक्के के साथ जीत दिला दी। वॉर्नर ने अपनी पारी में 4 छक्के और 7 चौके जड़े। दीपक हुड्डा 9 गेंदों पर 17 रन बनाकर नाबाद रहे। मुंबई की तरफ से सभी विकेट टिम साउदी (3 विकेट) को ही नसीब हुए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.