नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। लीजेंड लीग क्रिकेट के आठवें मैच में हरभजन सिंह की कप्तानी में मणिपाल टाइगर्स ने इरफान पठान की भीलवाड़ा किंग्स को रोमांचक मुकाबले में हराकर अपनी पहली जीत दर्ज कर ली है। टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मणिपाल टाइगर्स की तरफ से पहले विकेट के लिए ततेंदा टायबू और जेसे राइडर ने मिलकर 109 रन जोड़े। तायबू ने 30 गेंदों पर 54 रन की विस्फोटक पारी खेली जिसमें 5 चौके और 4 छक्के शामिल थे। इनके अलावा मोहम्मद कैफ ने 25 गेंदों पर 28 रन की पारी खेली। पहले बल्लेबाजी करते हुए मणिपाल टारगर्स ने 8 विकेट पर 175 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए भीलवाड़ा किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और केवल 4 रन के स्कोर पर उसने अपना पहला विकेट गंवा दिया। विकेट गिरने का सिलसिला लगातार जारी रहा लेकिन बाद में युसूफ पठान और इरफान पठान की जोड़ी ने टीम की वापसी करा दी। युसूफ पठान ने 21 गेंदों पर 42 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें उन्होंने 2 चौके और 4 छक्के लगाए। इरफान ने 14 गेंदों पर 23 रन की पारी खेली लेकिन दोनों मिलकर अपनी टीम को जीत तक नहीं पहुंचा पाए।

आखिरी ओवर के रोमांच में हारा भीलवाड़ा

176 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी ओवर में भीलवाड़ा किंग्स को 9 रनों की आवश्यकता थी लेकिन दिलहारा फर्नांडों ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए केवल 5 रन ही दिए और मणिपाल टाइगर्स ने लीग की अपनी पहली जीत 3 रन से दर्ज कर ली।

फर्नांडो ने 4 ओवर की गेंदबाजी में 31 रन देकर 4 विकेट झटके और मणिपाल टाइगर्स की जीत के हीरो बने। उनके अलावा कप्तान हरभजन सिंह और परविंदर अवाना ने 2-2 खिलाड़ियों को आउट किया।

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट