Move to Jagran APP

भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच नहीं हो सका मुकाबला, बिना टॉस फेंके मैच हो गया रद

ICC Womens T20 World Cup 2020 भारत और पाकिस्तान की महिला टीमों के बीच रविवार को आइसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप का वार्मअप मैच होना था लेकिन ये मैच रद हो गया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 11:31 AM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 11:31 AM (IST)
भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच नहीं हो सका मुकाबला, बिना टॉस फेंके मैच हो गया रद
भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच नहीं हो सका मुकाबला, बिना टॉस फेंके मैच हो गया रद

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Womens T20 World Cup 2020: भारत और पाकिस्तान की महिला टीमों के बीच आइसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के मद्देनज़र रविवार को वार्मअप मैच होना था, लेकिन ये मैच रद हो गया है। ब्रिसबेन में आयोजित होने वाला ये मैच बिना टॉस फेंके ही रद करना पड़ा है, जिससे भारत और पाकिस्तान की टीमों को वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से बड़ा झटका लगा है।

loksabha election banner

दरअसल, भारतीय वुमेंस टीम और पाकिस्तान वुमेंस टीम के बीच भारतीय समयानुसार सुबह साढ़े 9 बजे से वार्मअप मैच खेलना था, लेकिन बारिश के कारण मैदान गीला हो गया था और समय पर सही नहीं हो सका। ऐसे में यह टी20 मैच अंपायर और मैच रेफरी को रद करना पड़ा है। इस मैच में न तो टॉस हुआ और न ही एक भी गेंद फेंकी गई। ऐसे में दोनों टीमों की तैयारी अधूरी रह गई। हालांकि, दोनों टीमों को अभी एक-एक वार्मअप मैच दूसरी टीमों से खेलना है।

भारतीय टीम को मिला तैयारियों का मौका

भारतीय टीम को ICC Women's T20 World Cup 2020 के लिए तैयारियों का काफी समय मिल गया है, क्योंकि इन्हीं मैदानों पर भारतीय टीम ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के साथ ट्राई सीरीज खेली है। हालांकि, ट्राई सीरीज के फाइनल मैच में भारत को करीबी हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन उस सीरीज में भारतीय टीम के मैनेजमेंट को अपने गेंदबाज और बल्लेबाजों को परखने का मौका मिला था, जिसमें टीम को सफलता मिली होगी। 

उधर, पाकिस्तान की टीम हाल ही में ऑस्ट्रेलिया पहुंची है। ऐसे में वार्मअप मैच का रद होना उनके लिए काफी नुकसान दायक हो सकता है। पाकिस्तान की महिला टीम को 20 फरवरी को अपना दूसरा और आखिरी वार्मअप मैच इसी मैदान पर बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है, जबकि भारतीय टीम 18 फरवरी को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना वार्मअप मैच खेलने उतरेगी। वहीं, वर्ल्ड कप का पहला मैच भारत को मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.