Move to Jagran APP

बारिश की वजह से रद हुआ भारत-वेस्टइंडीज पहला वनडे मुकाबला

बारिश की वजह से पहला वनडे मुकाबला रद कर दिया गया।

By Bharat SinghEdited By: Published: Fri, 23 Jun 2017 06:06 PM (IST)Updated: Sat, 24 Jun 2017 05:48 PM (IST)
बारिश की वजह से रद हुआ भारत-वेस्टइंडीज पहला वनडे मुकाबला
बारिश की वजह से रद हुआ भारत-वेस्टइंडीज पहला वनडे मुकाबला

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद कर दिया गया। इस मैच में मेजबान वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। भारत ने 39.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए लेकिन लगातार बारिश की वजह से आगे का मैच नहीं खेला जा सका। 

prime article banner

धवन और रहाणे का अर्धशतक 

भारत को धवन और रहाणे ने काफी अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए दोनों में 132 रन का साझेदारी हुई। रहाणे ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की और 62 रन बनाकर वो कैच आउट हो गए। रहाणे का कैच अलजारी जोसेफ की गेंद पर जेसन होल्डर ने पकड़ा। बेहतरीन फॉर्म में चल रहे धवन ने कमाल की बल्लेबाजी की। उन्होंने 87 रन बनाए लेकिन देवेंद्र बिशू की गेंद पर चकमा खा गए और एलबीडब्ल्यू आउट हुए। युवी की खराब बल्लेबाजी एक बार फिर से देखने को मिली। उन्हें 4 रन पर जेसन होल्डर ने लेविस के हाथों कैच आउट करवाया। कप्तान विराट कोहली 32 जबकि महेंद्र सिंह धौनी 9 रन बनाकर नाबाद रहे।  

वेस्टइंडीज की तरफ से जेसन होल्डर, अलजारी जोसेफ और देवेंद्र बिशू ने एक-एक विकेट लिए। 

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.