IND vs NED T20 WC Highlights: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए मुकाबले में भारत ने नीदरलैंड को 56 रन से हरा दिया। नीदरलैंड के सामने जीत के लिए 180 रन का लक्ष्य था, लेकिन नीदरलैंड की टीम केवल 123 रन ही बना सकी। सुपर-12 में भारत की यह लगातर दूसरी जीत है। 

इससे पहले भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रोहित, विराट और सूर्या के अर्धशतकीय पारी के दम पर 2 विकेट खोकर टीम इंडिया 179 रन बनाने में कामयाब रही। इसके जवाब में नीदरलैंड की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 123 रन बनाए और उसे 56 रन से हार मिली। 

स्कोर कार्ड के लिए क्लिक करें

भारत की पारी, रोहित, विराट और सूर्या का अर्धशतक

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत की तरफ से पारी की शुरुआत केएल राहुल और रोहित शर्मा ने की, लेकिन जल्द ही राहुल 9 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें वैन मीकेरेन ने आउट किया। भारत की तरफ से इस मैच में कोहली रोहित और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतकीय पारी खेली।

भारत की प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

नीदरलैंड की प्लेइंग इलेवन
विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओडोड, बास डी लीड, कॉलिन एकरमैन, टॉम कूपर, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), टिम प्रिंगल, लोगान वैन बीक, शारिज अहमद, फ्रेड क्लासेन, पॉल वैन मीकेरेन।