Move to Jagran APP

Ind A vs Aus A: टॉप 5 बल्लेबाज हुए फेल, साहा ने अर्धशतकीय पारी खेल बचाई लाज

Ind A vs Aus A 104 रन पर चार विकेट गंवाने वाली भारतीय टीम के लिए साहा ने लाज बचाने वाली पारी खेली। उन्होंने 100 गेंद पर 54 रन बनाए और टीम की लाज बचाई। इस पारी के दौरान उन्होंने 7 चौके लगाए।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 08 Dec 2020 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 08 Dec 2020 01:46 PM (IST)
Ind A vs Aus A: टॉप 5 बल्लेबाज हुए फेल, साहा ने अर्धशतकीय पारी खेल बचाई लाज
ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ रिद्धिमान साहा (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के पहले वार्म अप मैच खेलने उतरे भारतीय खिलाड़ियों ने औसत प्रदर्शन किया है। मैच के आखिरी दिन भारतीय टॉप ऑर्डर रन बनाने में नाकाम रहा जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने अर्धशतक जमाया। दूसरी पारी में भारत ने 9 विकेट पर 189 रन बनाकर पारी घोषित की।

loksabha election banner

मैच के आखिरी दिन भारतीय टीम की तरफ से सिर्फ एक बल्लेबाज ने अर्धशतकीय पारी खेली। टॉप आर्डर के 5 बल्लेबाज 30 के आंकड़े को भी नहीं पार कर पाए। पहली पारी में शून्य पर आउट होने वाले पृथ्वी शॉ ने दूसरी पारी में 19 रन बनाए। दूसरे ओपनर शुभमन गिल ने 29 रन बनाए। पहली पारी में अर्धशतक बनाने वाले चेतेश्वर पुजारा बिना खाता खोले वापस लौटे। वहीं इस मैच में शतक बनाने वाले अजिंक्य रहाणे 28 रन बनाकर आउट हुए।

Ind vs Aus:आकाश चोपड़ा बोले, अब टेस्ट टीम से भी बाहर हुए रिषभ पंत, ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

104 रन पर चार विकेट गंवाने वाली भारतीय टीम के लिए साहा ने लाज बचाने वाली पारी खेली। उन्होंने 100 गेंद पर 54 रन बनाए और टीम की लाज बचाई। इस पारी के दौरान उन्होंने 7 चौके लगाए।

तीन दिवसीय वार्म अप मैच हुआ ड्रॉ

भारत ने पहली पारी में रहाणे को शतक के दम पर 247 रन बनाया था जवाब में मेजबान टीम ने 306 रन बनाकर पारी घोषित की थी। दूसरी पारी में भारतीय टीम ने 9 विकेट पर 189 रन बनाकर पारी घोषित की और ऑस्ट्रेलिया ए ने दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट पर 52 रन बनाए। भारत के लिए पहली पारी में उमेश यादव और मोहम्मद सिराज ने 3-3 विकेट हासिल किए थे। अश्विन ने दो बल्लेबाजों को आउट किया था। दूसरी पारी में उमेश यादव के एक मात्र विकेट मिला।

गंभीर ने इस बल्लेबाज को बताया युवराज और धौनी जैसा, कहा- हासिल कर सकते हैं कोई भी लक्ष्य


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.