Move to Jagran APP

पूर्व कप्तान अजहर ने शेनन से रचाया तीसरा निकाह!

कलाइयों के जादूगर व पूर्व कांग्रेस सांसद अजहरुद्दीन ने अमेरिकी मूल की दिल्ली में रहने वाली महिला मित्र शेनन मेरी के साथ अपनी नजदीकियों को रिश्तों का रूप दे दिया है। पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान अजहरुद्दीन शनिवार को शामली के बनत कस्बे में जान मोहम्मद के परिवार को सांत्वना देने

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2015 03:48 AM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2015 08:23 AM (IST)
पूर्व कप्तान अजहर ने शेनन से रचाया तीसरा निकाह!

शामली, [अश्विनी त्रिपाठी] । कलाइयों के जादूगर व पूर्व कांग्रेस सांसद अजहरुद्दीन ने अमेरिकी मूल की दिल्ली में रहने वाली महिला मित्र शेनन मेरी के साथ अपनी नजदीकियों को रिश्तों का रूप दे दिया है। पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान अजहरुद्दीन शनिवार को शामली के बनत कस्बे में जान मोहम्मद के परिवार को सांत्वना देने पहुंचे थे। जान मोहम्मद अजहर के ड्राइवर थे, जिनकी सितंबर में हादसे में मौत हो गई थी। इस दौरान उनके साथ शेनन मेरी भी थीं। अजहर के साथ आई महिला कौन हैं, इसको लेकर लोगों में चर्चा शुरू हो गई। जान मोहम्मद के परिवार और वहां मौजूद लोगों के मुताबिक अजहर ने शेनन का परिचय अपनी पत्नी के रूप में कराया। शेनन मेरी मूल रूप से अमेरिका की रहने वाली हैं और फिलहाल दिल्ली में रह रही हैं।

loksabha election banner

अजहरुद्दीन की निजी जिंदगी में रिश्तों के बनने-बिगड़ने का सिलसिला चलता रहा है। अजहर का पहला निकाह हैदराबाद की नौरीन से हुआ था। इसके बाद अजहर की जिंदगी में सिने तारिका संगीता बिजलानी दाखिल हुई और 1996 में उनका तलाक हो गया। हालांकि 2010 के बाद अजहर का नाम बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा से जुड़ा। नए प्रेम संबंधों की चर्चा के बीच संगीता और अजहर के रिश्तों में दूरी आ गई। शेनन के साथ उनके रिश्तों की खबर पहली बार तब सार्वजनिक हुई जब 2013 में उनकी पेरिस में छुट्टी मनाते एक तस्वीर लीक हुई। हालांकि तब शेनन ने अजहर को सिर्फ दोस्त बताया। सितंबर में हादसे में घायल जान मोहम्मद के निधन के बाद सांत्वना देने उनके घर पहुंचे शेनन और अजहर की नजदीकियां उन्हें शरीके हयात ही बता रही थीं। अमेरिका में रहने वाली शेनन इस्लामी लिबास में थीं और सिर पर हिजाब डाल रखा था। अजहर और शेनन दुआ में भी साथ बैठे।

कौन हैं शेनन मेरी तलवार

मूल रूप से अमेरिका की रहने वाली शेनन मेरी तलवार वर्तमान में नोएडा स्थित एवीए क्लोथिंग प्राइवेट लिमिटेड की निदेशक हैं। फैशन डिजायनर बनने से पहले वह वी कस्टमर नामक कंपनी के लिए बतौर बिजनेस डेवलपर मैनेजर के रूप में कार्य कर चुकी हैं। मेरी ने अमेरिका के रिवरसाइड कम्युनिटी कॉलेज से पढ़ाई की है। वह योगा टीचर भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.