मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

एंटिगा, जेएनएन। गेंदबाजों के बाद वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने यहां सर विवियन रिचडर्स स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को परेशान कर दिया है। विंडीज ने दूसरे दिन का अंत छह विकेट के नुकसान पर 272 रनों के साथ करते हुए मेहमान टीम पर 85 रनों की अहम बढ़त ले ली है।

दिन का खेल खत्म होने तक डेरेन ब्रावो 33 और कप्तान जेसन होल्डर 19 रन बनाकर खेल रहे हैं। विंडीज ने इंग्लैंड को पहली पारी में महज 187 रनों पर ही सेमट दिया था।

विंडीज ने दिन की शुरुआत बिना किसी नुकसान पर 30 रनों के साथ की थी। क्रैग ब्राथवेट (49) और जॉन कैम्पवेल (47) ने टीम का स्कोरबोर्ड चालू रखा। दोनों ने टीम के खाते में 40 रनों का इजाफा और किया। 70 के कुल स्कोर पर बेन स्टोक्स ने कैम्पवेल को आउट किया।

यहां से शाई होप (44) ने ब्राथवेट के साथ पारी को आगे बढ़ाया और स्कोर 133 तक पहुंचा दिया। ब्रैथवेट एक रन से अर्धशतक से चूक गए। उन्हें ऑफ स्पिनर मोइन अली ने अपने जाल में फंसाया।

होप भी अर्धशतक पूरे किए बिना 151 के कुल स्कोर पर स्टुअर्ट ब्राड की गेंद पर आउट हो गए। विंडीज ने अगले दो विकेट शेमरोन हेटमायेर (21) और शेन डॉवरिच (31) के रूप में क्रमश: 186 और 236 के कुल स्कोर पर गिरे।

इंग्लैंड के लिए ब्रॉड ने तीन विकेट अपने नाम किए। अली ने दो और स्टोक्स ने एक विकेट लिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप