Move to Jagran APP

CPL 2019: एलेन ने खेली 27 गेंद पर खेली 62 रन की तूफानी पारी, टीम को मिली जीत

कैरेबियन प्रीमियर लीग में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की टीम ने फाबियन एलेन के आतिशी 62 रन की बदौलत जमैका तलावाह (Jamaica Tallawahs) पर 20 रन से जीत हासिल की।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 01:48 PM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 01:48 PM (IST)
CPL 2019: एलेन ने खेली 27 गेंद पर खेली 62 रन की तूफानी पारी, टीम को मिली जीत
CPL 2019: एलेन ने खेली 27 गेंद पर खेली 62 रन की तूफानी पारी, टीम को मिली जीत

नई दिल्ली, जेएनएन। कैरेबियाई प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League) में एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिलते हैं। गुरुवार को खेले गए एक मुकाबले में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स (St Kitts and Nevis Patriots) की टीम ने फाबियन एलेन के आतिशी 62 रन की बदौलत जमैका तलावाह (Jamaica Tallawahs) पर 20 रन से जीत हासिल की।

loksabha election banner

कार्लोस ब्रेथवेट की कप्तानी वाली सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की टीम को फाबियन एलेन की 27 गेंद पर खेली 62 रन की पारी ने मुश्किल से निकाल जीत के दरवाजे तक पहुंचाया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ब्रेथवेट की टीम ने महज 82 रन पर अपने 6 विकेट गंवा दिए थे। इस जगह से टीम के लिए बड़े स्कोर तक पहुंचना मुश्किल लग रहा था लेकिन एलेन ने तूफानी अर्धशतक जमा टीम को 176 रन तक पहुंचाया।

फाबियन एलेन की तूफानी पारी

मैच के दौरान 27 गेंद का सामना करने वाले एलेन ने 62 रन ठोके। इस दौरान उन्होंने 7 चौके लगाए और तीन आसमानी छक्का भी जड़ा। एलेन ने नाबाद रहते हुए टीम के स्कोर को 6 विकेट पर 176 रन तक पहुंचाया। उन्होंने कीरोन कॉटे के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए 94 रन की अटूट साझेदारी निभाई।

156 रन पर सिमटी जमैका तलावाह

एलेन की तूफानी पारी के दम पर उनकी टीम ने जमैका तलावाह के सामने 177 रन का लक्ष्य रखा। क्रिस गेल और आंद्रे रसेल जैसे आतिशी बल्लेबाजों के होते हुए भी जमैका की टीम महज 156 रन पर ही ऑल आउट हो गई। गेल महज ने महज 1 रन बनाए जबकि रसेल तो खाता भी नहीं खोल पाए। ग्लेन फिलिप्स ने 49 गेंद पर 87 रन की सर्वाधिक पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.