Move to Jagran APP

CSK के इस दमदार खिलाड़ी ने चेपक की टीम को जिताया तमिलनाडु प्रीमियर लीग का खिताब

Tamil Nadu Premier League 2021 Final चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2021 का फाइनल मैच चेपक सुपर गिलीज और रूबी त्रिची वारियर्स के बीच खेला गया। इस मैच में चेपक की टीम को जीत मिली।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 16 Aug 2021 09:32 AM (IST)Updated: Mon, 16 Aug 2021 09:32 AM (IST)
CSK के इस दमदार खिलाड़ी ने चेपक की टीम को जिताया तमिलनाडु प्रीमियर लीग का खिताब
N Jagadeesan ने TNPL के फाइनल में दमदार पारी खेली (फोटो TNPL tw)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। Tamil Nadu Premier League 2021 Final: रविवार को तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2021 का फाइनल मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेपक सुपर गिलीज और रूबी त्रिची वारियर्स के बीच खेला गया। इस खिताबी मुकाबले में एमएस धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज एन जगदीशन का बल्ला चला और उन्होंने अपनी टीम को खिताबी जीत दिलाई। जी हां, चेपक सुपर गिलीज ने इस बार तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2021 का खिताब अपने नाम किया है। चेपक ने 8 रन के अंतर से रूबी त्रिची को हराया है। 

loksabha election banner

इस खिताबी मैच में रूबी त्रिची वारियर्स के कप्तान राहिल शाह ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। इस तरह चेपक की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला और टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 183 रन बनाए। चेपक सुपर गिलीज के लिए इस अहम मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज एन जगदीशन ने शानदार पारी खेली। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अब तक 5 मैच खेल चुके एन जगदीशन ने टीएनपीएल 2021 के फाइनल में 58 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्कों की मदद से 90 रन की पारी खेली, जो मैच विनिंग पारी साबित हुई।

उधर, 184 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रूबी त्रिची वारियर्स 20 ओवर खेलकर 175 रन ही बना सकी और मुकाबला 8 रन से हार गई। रूबी त्रिची की ओर से सरवन कुमार ने 25 गेंदों पर 45 रन की पारी जरूर खेली, लेकिन वे आखिरी के ओवर में बड़े शॉट नहीं लगा सके। वहीं, एमएस धौनी के दूसरे धुरंधर खिलाड़ी आर साई किशोर ने चेपक की टीम के लिए आखिरी ओवर फेंका, जिसमें महज 4 रन खर्चे। आखिरी के ओवर में टीम को जीत के लिए 13 रन चाहिए थे, लेकिन साई किशोर ने मैच पलटने का काम किया, क्योंकि उन्होंने यार्कर गेंदों से विपक्षी बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.