Move to Jagran APP

BAN VS ENG: इंग्लैंड ने बांग्लादेश को 132 रन से रौंदा, जेसन रॅाय ने खेली शानदार शतकीय पारी

इंग्लैंड ने बांग्लादेश को दूसरे वनडे में 132 रन से हरा दिया। इसके साथ ही इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। सीरीज का तीसरा मैच सोमवार को खेला जाएगा। बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन ने सबसे ज्यादा 58 रन बनाए।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarPublished: Fri, 03 Mar 2023 10:23 PM (IST)Updated: Fri, 03 Mar 2023 10:23 PM (IST)
इंग्लैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा वनडे मुकाबला जीता।

ढाका, रॅायटर। सलामी बल्लेबाज जेसन रॅाय के शतक और कप्तान जोस बटलर की अर्धशतकीय पारी के बाद आदिल रशीद और सैम कुर्रन की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड ने बांग्लादेश को दूसरे वनडे में 132 रन से हरा दिया। इसके साथ ही इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। सीरीज का तीसरा मैच सोमवार को खेला जाएगा।

loksabha election banner

कप्तान बटलर ने 78 रनों की पारी खेली

रॅाय ने 124 गेंदों में 18 चौके और एक छक्का लगाते हुए 132 रन बनाए, जिसकी मदद से इंग्लैंड ने निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट पर 326 रन बनाए। कप्तान बटलर ने 78 रनों की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश को सैम कुर्रन ने पहले ही ओवर में दो झटके दिए, जिसके बाद टीम पटरी से उतर गई और 44.4 ओवर में 194 रन ही बना सकी।

शाकिब अल हसन ने 58 रन की पारी खेली

कुर्रन ने चार और आदिल रशीद ने चार विकेट लिए। बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन ने सबसे ज्यादा 58 रन बनाए। सात वर्षों में बांग्लादेश पहली बार घर पर कोई द्विपक्षीय सीरीज हारा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.