नई दिल्ली, जेएनएन। Australia Women Vs England Women Ashes 2019: ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम इस इंग्लैंड में मेजबान टीम से एशेज सीरीज खेल रही है। इस टूर पर ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज में इंग्लैंड की टीम का सूपड़ा साफ कर दिया है। इंग्लैंड की टीम को 3 मैचों की सीरीज के आखिरी वनडे में 194 रन से हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम ने इंग्लैंड को ये वनडे एशेज सीरीज 3-0 से हरा दी। 

इस वनडे सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट, दूसरा वनडे मैच 4 विकेट और तीसरा मैच रविवार को 194 रन से जीता। अभी इस एशेज का एक टेस्ट मैच और 3 टी20 मैच बाकी हैं। वनडे सीरीज के आखिरी मैच में 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 269 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया की घातक गेंदबाजी के सामने 75 रन पर ढेर हो गई। 

ऑस्ट्रेलिया की ओर से एलीसा हेली ने 68 रन का दमदार पारी खेली। इसके बाद कप्तान मेग लेनिंग ने 69 रन बनाकर टीम को मजबूती प्रदान की। आखिरी में रचेल हेनस, एशलेग गार्डनर और जेस जोनसेन ने कुछ अच्छे शॉट खेलकर टीम के स्कोर को 250 के पार भेजा। वहीं, गेंदबाजी में एलिस पैरी ने 10 ओवर में 7 विकेट झटकर इंग्लैंड की कमर तोड़ दी। 

Posted By: Vikash Gaur