Move to Jagran APP

अपनी पहली जीत दर्ज करने सनराइजर्स के खिलाफ उतरेगा मुंबई की टीम

आइपीएल सात में जीत को तरस रही गत चैंपियन मुंबई इंडियंस यूएई में खेले जा रहे आइपीएल-7 के पहले चरण के अपने आखिरी मैच में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत दर्ज करके खाता खोलने उतरेगी। जबकि हैदराबाद मुंबई की खराब फॉर्म का फायदा उठाते हुए अपनी दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी। मुंबई अब तक चारों मैच हारकर आठ टीमों की

By Edited By: Published: Wed, 30 Apr 2014 06:45 PM (IST)Updated: Wed, 30 Apr 2014 06:47 PM (IST)
अपनी पहली जीत दर्ज करने सनराइजर्स के खिलाफ उतरेगा मुंबई की टीम

दुबई। आइपीएल सात में जीत को तरस रही गत चैंपियन मुंबई इंडियंस यूएई में खेले जा रहे आइपीएल-7 के पहले चरण के अपने आखिरी मैच में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत दर्ज करके खाता खोलने उतरेगी। जबकि हैदराबाद मुंबई की खराब फॉर्म का फायदा उठाते हुए अपनी दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी। मुंबई अब तक चारों मैच हारकर आठ टीमों की लीग में आखिरी स्थान पर है। वहीं हैदराबाद का भी प्रदर्शन कोई खास नहीं रहा है और उसने चार में से तीन मैच गंवाए हैं।

loksabha election banner

मुंबई इंडियंस:

टीम की गेंदबाजी में थोड़ी बहुत मजबूती नजर आई है। जहीर खान और हरभजन सिंह ने कहीं कहीं अपना प्रभाव छोड़ा है। लसिथ मलिंगा किफायती रहे हैं और उन्हें विकेट भी मिले हैं।

वहीं, कमजोरी की बात करें तो टीम में बड़े बड़े नामों के होने के बावजूद मुंबई के बल्लेबाजों ने निराश किया है। रोहित, हसी, एंडरसन और पोलार्ड एक इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। रायुडू मैच जिताऊ पारी नहीं खेल पाए हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद:

बल्लेबाजी में एरोन फिंच और डेविड वार्नर ने अपनी छाप छोड़ी है। गेंदबाजी में डेल स्टेन और भुवनेश्वर कुमार लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, जबकि लेग स्पिनर अमित मिश्रा और कर्ण शर्मा ने भी प्रभावित किया है।

हैदराबाद की कमजोरी की चर्चा करें तो कप्तान शिखर धवन की फॉर्म चिंता का विषय है। मध्यक्रम में लोकेश राहुल और वेणुगोपाल राव ने अभी तक मिले मौकों को गंवाया है। कैरेबियाई खिलाड़ी डेरेन सैमी का भी प्रदर्शन अभी तक फीका रहा है।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.