Move to Jagran APP

12 छक्के, 8 चौके, 140 रन और हिल गई सभी टीमें..

आइपीएल-7 में सुपरसंडे का सुपर मुकाबला दर्शकों को दिल जीत ले गया और इसकी मुख्य कड़ी बने दो खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल और डेविड मिलर। दोनों बल्लेबाजों ने लगातार दूसरी बार अपनी टीम को जीत दिलाई और जीत भी दिलाई एक खास अंदाज में। पंजाब ने 200 पार के लक्ष्य का पीछा करते हुए जहां चेन्नई को 1

By Edited By: Published: Mon, 21 Apr 2014 10:08 AM (IST)Updated: Mon, 21 Apr 2014 06:08 PM (IST)
12 छक्के, 8 चौके, 140 रन और हिल गई सभी टीमें..

(शिवम् अवस्थी), नई दिल्ली। आइपीएल-7 में सुपरसंडे का सुपर मुकाबला दर्शकों को दिल जीत ले गया और इसकी मुख्य कड़ी बने दो खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल और डेविड मिलर। दोनों बल्लेबाजों ने लगातार दूसरी बार अपनी टीम को जीत दिलाई और जीत भी दिलाई एक खास अंदाज में। पंजाब ने 200 पार के लक्ष्य का पीछा करते हुए जहां चेन्नई को 18.5 ओवर में ही मात दे दी, वहीं राजस्थान के खिलाफ 192 के लक्ष्य का पीछा करते हुए उन्होंने मैच 18.4 ओवर में ही खत्म कर दिया।

loksabha election banner

राजस्थान के खिलाफ मैच में ग्लेन मैक्सवेल ने 45 गेंदों में 89 रनों की धुआंधार पारी खेली जिसमें 8 चौके और 6 छक्के शामिल रहे जबकि मिलर ने 19 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली जिसमें 6 छक्के शामिल रहे। कुल मिलाकर दोनों बल्लेबाजों ने 12 छक्कों और 8 चौकों के दम पर मैच का पूरा रुख ही पलट डाला। चेन्नई के खिलाफ भी इन दोनों ने ऐसा ही कहर बरपाया था। उस मैच में मैक्सवेल ने 15 चौके और 2 छक्कों के दम पर 43 गेंदों में 95 रनों की पारी खेली थी जबकि मिलर ने 37 गेंदों पर 3 चौके और 3 छक्कों के दम पर 54 रनों की पारी खेली थी।

राजस्थान के खिलाफ पंजाब की पारी में बने कुल 193 रनों में 140 रन मैक्सवेल और मिलर के बल्ले से ही निकले। मैक्सवेल को पंजाब ने आइपीएल-7 की नीलामी में 6 करोड़ रुपये में खरीदा था जो कि उनकी टीम की तरफ से मिशेल जॉनसन के बाद दूसरी सबसे बड़ी खरीद थी। मैक्सवेल पिछली बार मुंबई की टीम में थे जहां उन्हें ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन इस बार पंजाब इलेवन ने उनके हुनर का पूरा इस्तेमाल किया और नतीजे सामने हैं।

इस मैच के स्कोरकार्ड के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.