नई दिल्ली। आईपीएल मैच के स्पॉट फिक्सिंग मामले में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं। क्रिकेट में अंडर परफॉरमर के तौर पर जाने जाने वाले श्रीसंत शर्मा ने सिर्फ गेम ही फिक्सिंग नहीं की थी बल्कि इस दौरान उन पर लड़कियों के साथ रात बिताने के भी आरोप लगे हैं। पहले माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर श्रीसंत के खेल को लेकर लोग टिप्पणी कर रहे थे लेकिन अब लोगों ने उनके चरित्र पर भी सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

-रश्मि लिखती हैं, वाह श्रीसंत तुमने एक साथ दोनों काम किए। इधर खेल में मैच फिक्स कर रहे थे, और उधर लड़की संग डेट फिक्स कर रहे थे।

-सचिन लिखते हैं कि जब आप किसी चीज में बेहतर हो तो उसे बगैर पैसे में मत करों। उसकी कीमत लो।

-अभिषेक लिखते हैं कि भज्जी सबसे अव्वल दर्जे के पुलिस वाले हैं जिन्होंने किसी अपराधी को अपराध करने से चार साल पहले ही थप्पड़ मारने की सजा दे डाली थी।

- मुकेश लिखते हैं कि ऐसी नाजुक घड़ी में श्रीसंत को सिर्फ पूनम पांडे ही दिलासा दे सकती हैं। पूनम ही हैं जो श्रीसंत के दिल का बोझ हल्का कर सकती है।

-कुछ लोगों ने तो आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी पर भी सवाल किए हैं। लोगों ने पूछा कि आखिर आईपीएल को लेकर इतना विवाद हो रहा है और ललित मोदी बिल्कुल खामोश हैं। पूरे मामले से बिल्कुल पड़े हटे हुए हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस