मुंबई। आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग मामले में बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन को किला कोर्ट ने 29 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा है। गौरतलब है कि शुक्रवार देर रात पूछताछ के बाद मयप्पन को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तारी किया। इसके बाद उसे शनिवार को किला कोर्ट में पेश किया गया।

इससे पहले दामाद गुरुनाथ मयप्पन से मिलने मदुरै से मुंबई पहुंचे एन श्रीनिवासन ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने से साफ इंकार कर दिया। मुंबई पहुंचते ही उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे इस्तीफा नहीं देंगे और उनसे कोई जबरदस्ती इस्तीफा नहीं ले सकता। उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसे उनके दामाद गुरुनाथ मयप्पन के सवाल पर उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रही है। वे ज्यादा कुछ नहीं बोल सकते, लेकिन वे इस्तीफा नहीं देंगे। गौरतलब है कि मयप्पन की गिरफ्तारी के बाद उनपर इस्तीफे का काफी दबाव दिया जा रहा है।

सूत्रों के अनुसार अभिनेता विंदू दारा सिंह के साथ सट्टेबाजी में शामिल मयप्पन ने आरोप स्वीकार कर लिया है और यह बताया कि वे विंदू तक हवाला के जरिए पैसे भेजते थे। इसके साथ ही वे चेन्नई सुपरकिंग्स की कई जानकारियां विंदू के साथ साझा करते थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप