हैदराबाद। राजस्थान रॉयल्स वही टीम है, जिसके तीन खिलाड़ियों ने क्रिकेट जगत पर एकबार फिर कालिख पोत दी है। श्रीसंत, अजीत चंडीला और अंकित चव्हाण ने स्पॉट फिक्सिंग कर न सिर्फ खुद को दागदार किया है, बल्कि राजस्थान रॉयल्स और पूरे आईपीएल को भी कहीं का नहीं छोड़ा। अब तो सवाल राजस्थान रॉयल्स की हर जीत पर भी उठाए जा रहे हैं।

स्पॉट फिक्सिंग में टीम के तीन खिलाड़ियों के नाम शामिल होने से कप्तान राहुल द्रविड़ भी काफी दुखी हैं। द्रविड़, जिन्होंने अपने आचरण और खेल प्रदर्शन से खूब नाम कमाया, उन्हीं की टीम के तीन खिलाड़ियों ने ऐसा शर्मनाक काम किया। इस पूरे मामले पर अफसोस जताते हुए द्रविड़ ने कहा कि 'ये दिन क्रिकेट, टीम और मेरे लिए मुश्किल भरे हैं। मैं हैरान, निराश और हताश हूं। राजस्थान रॉयल्स विशेष टीम है, जिसमें हम परिवार की तरह रहते हैं इसलिए यह काफी निराशाजनक है। क्रिकेट पर स्पॉट फिक्सिंग और भ्रष्टाचार का साया बना हुआ है और मैं जानता हूं कि बीसीसीआइ और राजस्थान रॉयल्स इसकेप्रति शून्य सहिष्णुता की नीति अपनाएगा।' द्रविड़ ने कहा कि उनकी टीम ऐसे मामलों को बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेगी।

वहीं, पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भी अफसोस जताते हुए कहा कि 'आइपीएल में क्रिकेटरों को अच्छी रकम मिलती है, बावजूद इसके कुछ खिलाड़ी गलत रास्ता अपनाते हैं जो चौंकाने वाला है। हमें जांच का इंतजार करना होगा।'

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस