Move to Jagran APP

अब पुणे की बारी? आज चेन्नई के शेरों से भिड़ेंगे वॉरियर्स

अपने पिछले मैच में आखिरी गेंद पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) के जबड़े से जीत छीनने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स सोमवार को एक बार फिर घरेलू मैदान पर पुणे वॉरियर्स के सामने होगी। फॉर्म में चल रही चेन्नई की टीम पुणे के खिलाफ यह मुकाबला जीतकर आईपीएल-6 में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी।

By Edited By: Published: Mon, 15 Apr 2013 10:11 AM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2013 10:11 AM (IST)
अब पुणे की बारी? आज चेन्नई के शेरों से भिड़ेंगे वॉरियर्स

चेन्नई। अपने पिछले मैच में आखिरी गेंद पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) के जबड़े से जीत छीनने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स सोमवार को एक बार फिर घरेलू मैदान पर पुणे वॉरियर्स के सामने होगी। फॉर्म में चल रही चेन्नई की टीम पुणे के खिलाफ यह मुकाबला जीतकर आईपीएल-6 में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी।

prime article banner

सत्र में अपने अभियान की शुरुआत हार से करने के बाद चेन्नई की टीम ने लगातार दो मैचों में जीत दर्ज की है। दूसरी तरफ पुणे की टीम को चार मैचों में तीन हार का सामना करना पड़ा है और उसने एकमात्र जीत राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दर्ज की।

चेन्नई की नजर शीर्ष पर :

दो बार की चैंपियन चेन्नई की टीम तीन मैचों में दो जीत से चार अंक के साथ चौथे स्थान पर है, जबकि पुणे वॉरियर्स नौ टीमों की टी-20 लीग में दो अंक के साथ आठवें स्थान पर चल रहे हैं। पुणे की टीम लय हासिल करने के लिए जूझ रही है और ऐसे में सुपरकिंग्स के पास अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचने का मौका होगा।

चेन्नई की टीम बेहद मजबूत :

महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई वाली चेन्नई की टीम के पास गेंदबाजी और बल्लेबाजी में पर्याप्त विकल्प मौजूद है। शीर्ष पर माइक हसी और मुरली विजय के रूप में हिट सलामी जोड़ी है। मध्यक्रम में रैना, बद्रीनाथ और खुद धौनी मौजूद हैं। जबकि ऑलराउंडर में ड्वेन ब्रावो और रवींद्र जडेजा का कमाल पिछले मैच में लोगों ने देख लिया है। नानेस, मॉरिस, अश्विन और जडेजा की मौजूदगी में टीम की गेंदबाजी बेहद मजबूत नजर आती है। अगर ऑलराउंडर एल्बी मोर्केल टीम में वापसी करते हैं तो टीम को और मजबूती मिलेगी।

बड़े खिलाडि़यों को करना होगा प्रदर्शन :

दूसरी तरफ पुणे की टीम में भी कई बड़े नाम हैं। लेकिन उसे अगर जीत दर्ज करनी है तो युवराज सिंह, रॉस टेलर, एरोन फिंच और मिशेल मार्श जैसे खिलाडि़यों को मिलकर अच्छा प्रदर्शन करना होगा। कप्तान एंजेलो मैथ्यूज को आगे बढ़कर अगुआई करनी होगी और उनके अच्छे प्रदर्शन से टीम का मनोबल बढ़ेगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.