Move to Jagran APP

पाक अंपायर असद रऊफ फरार, स्पॉट फिक्सिंग में उछला नाम

आईपीएल 6 में अंपायरिंग कर रहे पाकिस्तानी अंपायर असद रऊफ स्पॉट फिक्सिंग में नाम उछलने से फरार हो चुके हैं। एक टीवी चैनल के सूत्रों के हवाले से आई खबर के अनुसार अब इस मामले में उनसे फिलहाल पूछताछ नहीं हो सकती है। गौरतलब है कि इस मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह ने स्पॉट फिक्सिंग में

By Edited By: Published: Fri, 24 May 2013 08:10 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2013 08:17 PM (IST)
पाक अंपायर असद रऊफ फरार, स्पॉट फिक्सिंग में उछला नाम

नई दिल्ली। आईपीएल 6 में अंपायरिंग कर रहे पाकिस्तानी अंपायर असद रऊफ स्पॉट फिक्सिंग में नाम उछलने से फरार हो चुके हैं। एक टीवी चैनल के सूत्रों के हवाले से आई खबर के अनुसार अब इस मामले में उनसे फिलहाल पूछताछ नहीं हो सकती है। गौरतलब है कि इस मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह ने स्पॉट फिक्सिंग में रऊफ का भी नाम लिया था। इसके बाद मुंबई पुलिस इस मामले में उनकी संलिप्तता की छानबीन कर रही थी, लेकिन उसके पहले ही वे फरार हो चुके हैं।

loksabha election banner

पढ़ें : मॉडल लीना ने फिर क्यों रऊफ पर साधा निशाना

रऊफ का नाम उछलते ही मॉडल लीना ने एकबार फिर उनपर यौन शोषण का आरोप वापस लेने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि लीना ने रऊफ पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया है, लेकिन कुछ दिन बाद लीना ने रहस्मयी ढंग से सभी आरोप वापस ले लिए थे।

पढ़ें : करनी का फल, आईसीसी ने भी कर दी छुट्टी

वहीं, स्पॉट फिक्सिंग मामले में जैसे ही रऊफ का नाम उछला, वैसे ही आईसीसी ने जून में इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए मैच अधिकारियों के पैनल से हटा दिया। फिलहाल रऊफ का कहीं अता-पता नहीं है। सूत्रों के अनुसार वे भारत से बाहर जा चुके हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.