नई दिल्ली। रविवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) की बैठक में क्या-क्या हुआ, यह जानने के लिए स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार क्रिकेटर एस. श्रीसंत और अजीत चंदीला भी बेचैन थे। दोनों तिहाड़ जेल सेल नंबर 1 में टीवी देखकर पूरी गतिविधियों पर नजर बनाए हुए थे। तिहाड़ जेल के प्रवक्ता सुनील गुप्ता ने बताया कि दोनों ही क्रिकेटर टीवी पर सबकुछ देखते रहे।

इसके अलावा प्रवक्ता ने बताया कि श्रीसंत प्रतिदिन अखबार पढ़ते हैं। उन्होंने कहा कि दोनों ही खिलाड़ी (श्रीसंत और चंदीला) काफी शांत हैं, विशेषकर श्रीसंत तो ज्यादा ही शांत हैं। दोनों ही खुद को इस वातावरण में ढालने की कोशिश में जुटे हैं। श्रीसंत काफी दिलचस्पी के साथ अखबार प्रतिदिन पढ़ते हैं।

यही नहीं, स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तारी के बाद से श्रीसंत का वजन अबतक आठ किलो कम हो चुका है। श्रीसंत से आखिरी बार मुलाकात उनके बड़े भाई दीपू संतन ने की। गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 15 मई को राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के मुकाबले के बाद श्रीसंत, अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण को गिरफ्तार किया। पहले इन तीनों क्रिकेटर्स को पुलिस रिमांड में भेजा गया, लेकिन बाद में इन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। शादी के लिए चव्हाण को 6 जून तक सशर्त जमानत दी गई है। इसके बाद उन्हें सरेंडर करना पड़ेगा। (मिड डे)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप