मुंबई। आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसे बीसीसीआइ अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन और बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह को किला कोर्ट ने सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अब ये दोनों आरोपी 14 जून तक जेल में रहेंगे।

मयप्पन और विंदू की पुलिस रिमांड का आज आखिरी दिन था। इन दोनों के अलावा बुकी प्रेम तनेजा और अल्पेश पटेल को भी न्यायिक हिरासत में भेजा गया। गौरतलब है कि मामले के अन्य आरोपी क्रिकेटर एस. श्रीसंत, अजीत चंडीला और अंकित चव्हाण भी न्यायिक हिरासत में हैं। शादी के लिए चव्हाण फिलहाल 6 जून तक सशर्त जमानत पर हैं।

इस मामले में अभनेता विंदू दारा सिंह के फंसने के बाद मयप्पन का नाम सामने आया था। सूत्रों के मुताबिक यह बात भी सामने आई थी कि विंदू ने पूछताछ के दौरान मयप्पन का नाम लिया था, लेकिन कुछ दिन बाद मीडिया के सामने विंदू ने मयप्पन को निर्दोष बताया था। पुलिस ने दावा किया है कि उनके पास विंदू और मयप्पन के बीच हुई फिक्सिंग से संबंधित बातचीत की रिकॉर्डिग है।

विंदू और मयप्पन एक-दूसरे के काफी करीबी माने जाते हैं। ऐसी खबरें भी सामने आई हैं कि मयप्पन आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की खबरें विंदू को देता था और उसे हवाला के जरिए सट्टा लगाने के लिए पैसे भेजता था। फिलहाल मामले की छानबीन जारी है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप