नई दिल्ली। डी कंपनी के अहम गुर्गे मोहम्मद याह्या उर्फ यूसुफ से हुई पूछताछ के बाद कई अन्य खिलाड़ियों पर गिरफ्तारी की तलवार लटकती नजर आ रही है। इनमें विदेशी खिलाड़ी भी शामिल बताए जा रहे हैं। स्पेशल सेल के विशेष आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने संकेत दिया कि सभी खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स से अलग टीम के हैं।

यूसुफ ने इन खिलाड़ियों के स्पॉट फिक्सिंग तथा मैच फिक्सिंग में शामिल होने की बात कही है। हालांकि पुलिस अभी इनके नाम का खुलासा नहीं कर रही है। लेकिन सूत्रों की मानें तो स्पेशल सेल की एक टीम कोलकाता रवाना हो गई है।

दिल्ली पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि अगले 48 घंटे पुलिस कार्रवाई के लिहाज से खासे अहम है। कई बड़े चेहरे गिरफ्त में आ सकते हैं। वहीं रविवार को श्रीसंत समेत तीनों खिलाड़ियों की रिमांड अवधि समाप्त होने पर पुलिस उन्हें कोर्ट में पेश करेगी। दिल्ली पुलिस द्वारा 15 मई की रात मुंबई से श्रीसंत, अजीत चंदीला व अंकित चव्हाण के साथ पकड़े गए सट्टेबाज चंद्रेश पटेल उर्फ जूपिटर के साथ यूसुफ मैच फिक्सिंग में लिप्त था। करीब 26 साल तक बॉलीवुड में स्पॉट ब्वॉय रहा यूसुफ दाऊद इब्राहीम गिरोह का खासमखास है। कई फिल्म स्टार तथा क्रिकेटरों से उसके करीबी संबंध रहे हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप