Move to Jagran APP

रैना के तूफान में उड़े सनराइजर्स, 77 रनों से धोया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे सत्र के 54वें मुकाबले में सुरेश रैना के नाबाद 99 रनों और माइक हसी के जानदार 67 रनों की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 224 रनों का विशाल लक्ष्य दिया और उन्हें 146 रन पर रोकते हुए धोनी सेना ने 77 रनों से बेमिसाल जीत दर्ज की।

By Edited By: Published: Wed, 08 May 2013 07:33 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2013 07:52 AM (IST)
रैना के तूफान में उड़े सनराइजर्स, 77 रनों से धोया

हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे सत्र के 54वें मुकाबले में सुरेश रैना के नाबाद 99 रनों और माइक हसी के जानदार 67 रनों की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 224 रनों का विशाल लक्ष्य दिया और उन्हें 146 रन पर रोकते हुए धोनी सेना ने 77 रनों से बेमिसाल जीत दर्ज की।

loksabha election banner

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। चेन्नई की तरफ से सर्वाधिक रन सुरेश रैना ने बनाए। रैना ने 52 गेंदों में नाबाद 99 रन बनाए, जिसमें 11 चौके और 3 शानदार छक्के शामिल हैं। इसके अलावा माइक हसी ने 42 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 67 रन बनाए, जबकि कप्तान महेंद्र सिंह धौनी 4 रन बनाए। रवींद्र जडेजा 14 रन बनाकर नाबाद रहे। सनराइजर्स की तरफ से थिसारा परेरा को तीनों विकेट मिले। वहीं, ईशांत शर्मा काफी महंगे गेंदबाज साबित हुए। शर्मा ने 4 ओवरों में 16.65 की औसत से 66 रन दिए।

जवाब में उतरी हैदराबाद की शुरुआत ही बेहद खराब रही और दूसरे ही ओवर में उन्होंने अपने सबसे बेहतरीन बल्लेबाज शिखर धवन का विकेट गंवा दिया। इसके बाद पार्थिव पटेल के 44 रनों के अलावा टॉप ऑर्डर के सभी धुरंधर एक के बाद एक पवेलियन लौटते गए। मिडिल ऑर्डर में परेरा ने 22 और करन शर्मा ने नाबाद 39 रन जरूर बनाए लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। चेन्नई के खिलाड़ियों ने मुंबई के खिलाफ पिछले मैच में मिली शर्मनाक हार की शानदार भरपाई की और हैदराबाद को 146 के अंदर ही रोक दिया और 77 रनों से बेमिसाल जीत हासिल की।

13 में से 10 मुकाबले जीतकर चेन्नई सुपरकिंग्स अंक तालिका में सबसे ऊपर बरकरार है, जबकि 12 में से 7 मुकाबले जीतने वाली सनराइजर्स हैदराबाद अंकतालिका में 5वें नंबर पर है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.