सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज और राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी शॉन टेट ने फिक्सिंग के आरोपों में अपनी टीम के तीन खिलाड़ियों के गिरफ्तारी के बाद अपना नाम इस मामले में घसीटने पर नाराजगी जताई है। राजस्थान रॉयल्स के शांताकुमारन श्रीसंत, अंकित चव्हाण और अजित चंदीला की गिरफ्तारी के बाद खबर आई थी कि अन्य खिलाड़ी भी फिक्सिंग में शामिल हो सकते हैं।

सोशल मीडिया, रेडियो और कई वेबसाइटों पर शॉन टेट का नाम भी तीनों खिलाड़ियों के साथ लिया जा रहा था। इससे नाराज टेट ने एक बयान जारी कर सफाई दी कि वह फिक्सिंग में किसी भी तरह से शामिल नहीं हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा कि मैं हैरान हूं और बेहद नाराज भी हूं। मैं इन बेबुनियाद और झूठे बयानों को लेकर बेहद निराश हूं कि मैं फिक्सिंग जैसी गतिविधियों में शामिल था।

गुरुवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त नीरज कुमार ने भी टेट के फिक्सिंग में संलिप्त होने से इन्कार किया था। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने साथ ही कहा कि मैं दिल्ली पुलिस के उस बयान से संतुष्ट हूं जिसमें उन्होंने मेरे फिक्सिंग में किसी प्रकार से संलिप्त से भी इन्कार किया है। मैं सोशल मीडिया में मेरा नाम गलत तरीके से उछाले जाने को लेकर दुखी हूं। टेट ने कहा कि वह अपने क्रिकेट करियर में आज तक कभी भी किसी गलत गतिविधि में संलिप्त नहीं रहे हैं। इस बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने बयान जारी कर बताया कि टेट का नाम उछलने के बाद भ्रष्टाचार निरोधी इकाई के प्रमुख सीन कानरेल ने टेट से बात की है।

उन्होंने कहा कि टेट ने सीए और कानरेल को बताया कि फिक्सिंग में उनकी कोई संलिप्तता नहीं रही है। सीए ने कहा कि उन्हें खुशी है कि जांच एजेंसियों ने टेट का समर्थन किया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस