Move to Jagran APP

रिवर्स स्विंग : यूसुफ की खराब फॉर्म केकेआर के लिए चिंता की बात

[वसीम अकरम] कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) की टीम अपनी अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए संघर्ष कर रही है। जब वह शनिवार को ईडन में चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेंगे तो इस स्थिति में बदलाव करने की कोशिश करेंगे। केकेआर का आक्रमण ही उनकी मजबूती है और अपने मैदान पर वे काफी प्रभावशाली रहे हैं। वह एक आसान सी रणनीति को लागू करते हैं।

By Edited By: Published: Sat, 20 Apr 2013 02:12 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2013 02:12 PM (IST)
रिवर्स स्विंग : यूसुफ की खराब फॉर्म केकेआर के लिए चिंता की बात

[वसीम अकरम] कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) की टीम अपनी अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए संघर्ष कर रही है। जब वह शनिवार को ईडन में चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेंगे तो इस स्थिति में बदलाव करने की कोशिश करेंगे। केकेआर का आक्रमण ही उनकी मजबूती है और अपने मैदान पर वे काफी प्रभावशाली रहे हैं। वह एक आसान सी रणनीति को लागू करते हैं। पहले 15 ओवरों में 100 रन के आंकड़े को छू लिया जाए और बाद के पांच ओवरों में बड़े स्कोर के लिए सब कुछ झोंक दिया जाए। इस साल यह नजरिया उनके लिए ठीक साबित नहीं हुआ है। वह इसलिए क्योंकि उसके बिग हिटर यूसुफ पठान और मनोज तिवारी टीम के प्रदर्शन में अपना योगदान नहीं दे सके हैं। यूसुफ की फॉर्म इसलिए चिंता की बात है क्योंकि वह टीम के सबसे महंगे और अहम खिलाडि़यों में से एक हैं।

loksabha election banner

एक अन्य मैच में राजस्थान का मुकाबला बेंगलूर से होगा। ये दोनों टीमें अन्य के मुकाबले नियमित रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। क्रिस गेल एक बार फिर विपक्षी टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा रहेंगे। चिन्नास्वामी का छोटा मैदान उनकी बल्लेबाजी शैली के सर्वथा उपयुक्त है। कप्तान विराट कोहली की शानदार फॉर्म हम देख ही चुके हैं और डिविलियर्स ने साबित कर दिया कि वह कितने खतरनाक हो सकते हैं। राजस्थान रॉयल्स एक टीम के रूप में अच्छा काम करती दिख रही है। कप्तान द्रविड़ ने अपने गेंदबाजों का भी समझदारी से उपयोग किया है, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि उनके गेंदबाज बेंगलूर के बल्लेबाजों को थाम पाते हैं या नहीं। (टीसीएम)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.