Move to Jagran APP

खिलाडि़यों की झलक पाने को मची अफरा तफरी

लक्ष्मी नगर स्थित वीथ्रीएस मॉल में शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के क्रिकेटर प्रचार कार्यक्रम के सिलसिले में पहुंचे तो दर्शक उनकी झलक पाने को इस कदर उमड़ पड़े कि भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई।

By Edited By: Published: Sat, 05 May 2012 07:58 PM (IST)Updated: Sat, 05 May 2012 07:58 PM (IST)
खिलाडि़यों की झलक पाने को मची अफरा तफरी

नई दिल्ली। लक्ष्मी नगर स्थित वीथ्रीएस मॉल में शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के क्रिकेटर प्रचार कार्यक्रम के सिलसिले में पहुंचे तो दर्शक उनकी झलक पाने को इस कदर उमड़ पड़े कि भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई।

loksabha election banner

सैकड़ों प्रशंसक मॉल में पहुंचे हुए थे और प्रतिबंधित क्षेत्र में जबरन घुस गए। क्रिकेटर इरफान पठान, मोर्ने मोर्कल, गुलाम बोदी, नमन ओझा, उन्मुक्त चंद और पुनीत बिष्ट एक घंटा देर से पहुंचे। इसके बाद डेयरडेविल्स के अधिकारियों के खराब बर्ताव का सामना पत्रकारों को करना पड़ा। आयोजकों ने इसका ठीकरा पीआर कंपनी गुडवर्ड मीडिया सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड पर फोड़ा जबकि पीआर कंपनी ने आयोजकों को दोषी ठहराते हुए कहा कि उन्हें दिन में इतने लोगों के आने का अनुमान नहीं था। मीडिया जब खिलाडि़यों से बात करने पहुंचा तो दिल्ली पुलिस ने भी उसके साथ बदसलूकी की।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.