Move to Jagran APP

Women's T20 Challenge: अट्टापट्टू का अर्धशतक, सुपरनोवाज ने ट्रेलब्लेजर्स को दिया 147 रन का लक्ष्य

Womens T20 Challenge टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हरमनप्रीत कौर की टीम सुपरनोवाज ने निर्धारित 20 ओवर में 20 ओवर में 5 विकेट पर 146 रन का स्कोर खड़ा किया। चमारी अट्टापट्टू ने 48 गेंद पर 67 रन की पारी खेली।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 09:13 PM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 09:13 PM (IST)
Women's T20 Challenge: अट्टापट्टू का अर्धशतक, सुपरनोवाज ने ट्रेलब्लेजर्स को दिया 147 रन का लक्ष्य
सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत कौर बल्लेबाजी के दौरान (फोटो साभार ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, जेएनएन। Women's T20 Challenge के आखिरी लीग मैच में ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ उतरी सुवरनोवाज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 146 रन का स्कोर खड़ा किया है। टॉस जीतकर कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। यह मैच टीम के लिए जीतना बेहद जरूरी है। ट्रेलब्लेजर्स की टीम एक जीत हासिल कर चुकी है ऐसे में यह मुकाबला जीतकर वह फाइनल में आसानी से पहुंच जाएगी। वहीं पहली जीत हासिल करने के बाद भी सुपरनोवाज को नेट रेन रेट अच्छा रखना होगा।

loksabha election banner

एक बदलाव के साथ ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ उतरी सुपरनोवाज की टीम के लिए चमारी अट्टापट्टू और प्रिया पुनिया ने पारी की शुरुआत की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 89 रन की शानदार साझेदारी निभाते हुए टीम को ठोस शुरुआत दिलाई। 37 गेंद पर 30 रन बनाकर खेल रही प्रिया को सलमा खातून ने आउट कर ट्रेलब्लेजर्स को पहला विकेट दिलाया।

ओपनर अट्टापट्टू ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। पिछले मुकाबले में भी उन्होंने शानदार पारी खेली थी लेकिन अर्धशतक से चूक गई थीं। इस मुकाबले में 48 गेंद पर 5 चौके और 4 छक्के की मदद से इस बल्लेबाज ने 67 रन की पारी खेली। हर्लीन देओल की गेंद पर हेमलता ने अट्टापट्टू का कैच पकड़ा।

करो या मरो मुकाबले में हरमनप्रीत कौर बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रही। उन्होंने 29 गेंद पर 1 चौका और 1 छक्का लगाते हुए 30 रन बनाए। फाइनल में पहुंचने के लिए मुकाबले में टीम को बड़े स्कोर की जरूरत थी लेकिन सुपरनोवाज रन तक ही पहुंच पाई।

ट्रेलब्लेजर्स की तरफ से झूलन गोस्वामी ने 4 ओवर में 17 रन बनाकर 1 विकेट हासिल किया जबकि सलमा खातून ने 4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट चटकाया। हर्लीन ने 4 ओवर के कोटे में 34 रन दिए और एक विकेट हासिल किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.