नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिये जाने जाते हैं मैदान के भीतर से लेकर बाहर तक अपनी बल्लेबाजी से वो अपने चाहने वाले फैंस का मनोरंजन करते हैं आए दिन वो अपनी बल्लेबाजी या अपने किसी नये स्टाइल को लेकर वो सुर्खियों में रहते हैं। कभी सोशल मीडिया में अपनी न्यू हेयर स्टाइल को लेकर तो कभी अपने महंगे बटुए को लेकर। विराट के फैंस भी उन्हें सुर्खियों में बने रहना ही पसंद करते हैं।

अभी आइपीएल के दौरान विराट एक बार फिर से सुर्खियों में आ गये हैं इस बार कारण है उनका डांस, कोहली चैंपियन गाने पर सीएसके के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो के साथ डांस करते नजर आए। कोहली और ब्रावो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। इस गाने पर ब्रावो और कोहली के अलावा केएल राहुल और हरभजन सिंह भी थिरकते दिखाई दे रहे हैं।

 

 

 

His moves are just 😍😍💕❤💞😘💘💘💘💘💘 . . . . . . @virat.kohli @anushkasharma #abd #southafrica #mr360 #abshow #bromance #like4like #commentforcomment #captain #csk #mi #vee #virat #kohli #kohlivirat #viratkohli #cutest #playbold #boldarmy #redarmy #fc #proudest #proudviratian #bleedblue #bleedkohlism #cutest #handsome #bae #love #viratians #fanarmy #onlyreasontosmile

A post shared by Virat Kohli ❤ (@virat_kohli._.18) on

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको बता दें कि यह एक प्रमोशनल इवेंट का वीडियो है जिसमें इन क्रिकेटरों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवायी थी। जिस गाने पर ये खिलाड़ी डांस कर रहे हैं वो साल 2016 में रिलीज हुआ था यह वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो के चैंपियन एलबम से लिया गया था। यह एलबम लांचिंग के समय काफी पॉपुलर हुआ था।

ब्रावो ने कोहली को बताया क्रिकेट का रोनाल्डो

आइपीएल में सीएसके की टीम से खेलने वाले ड्वेन ब्रावो ने बताया कि, ‘विराट और मेरे संबंध बहुत अच्छे हैं वो मेरे छोटे भाई डेरेन के साथ अंडर-19 क्रिकेट खेल चुके हैं और मैं अपने भाई को हमेशा समझाता रहा हूं कि वो विराट से सीखे।’ ब्रावो ने आगे कहा, ‘मैने निजी तौर पर विराट से कहा था कि वो मेरे भाई से बल्लेबाजी को लेकर बात करें, जब मैं विराट को बल्लेबाजी करते हुए देखता हूं तो मुझे क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो दिखायी देता है। विराट चाहे भारत के लिये खेल रहे हों या फिर आरसीबी के लिये उन्हें देखना हमेशा बेजोड़ होता है।’

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस